fbpx
News

क्वारंटाइन मरीजों के लिए लखनऊ से आई कोविड़ -19 की दंवाईयां , भाजपाइयों करके घरों में वितरण

हापुड़(अमित मुन्ना)।
कोरोना काल में कोरोना पोजेटिव हुए मरीजों को अस्पतालों में बेड ना मिलनें के कारण घर पर क्वारंटाईन हुए मरीजों के लिए भाजपा मुख्यालय लखनऊ से कोविड-19 से संबंधित दंवाएं हापुड़ भाजपा कार्यालय भेजी गई ,जहां मरीजों के घरों पर वितरण करनें के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने मंडल अध्यक्षों व कार्यकत्ताओं को सौंप दी।
जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ ने बताया कि भाजपा ने जनपद में शनिवार को कोविड-19 की में प्रयोग होने वाली दवाओं का वितरण किया गया।
जिला अध्यक्ष उमेश राणा के नेतृत्व में कोविड-19 की यह दवा क्वारंटाइन हुए व्यक्तियों को मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के द्वारा घर-घर पहुंचाई जाएगी। शनिवार को दवाइयां लखनऊ से हापुड़ जिले के लिए आई। जिसको चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ रमेश अरोड़ा के प्रतिष्ठान पर एकत्र करने के उपरांत उनको अलग-अलग पैकेट द्वारा हापुड़ जिले के समस्त मंडल अध्यक्षों को सौंप दी गई हैं।
उन्होंने बताया कि कोविड-19 से ग्रसित मरीज अपने अपने घरों में क्वॉरेंटाइन हैं। यह दवाईयां उनको ही उपलब्ध करवाई जाएंगी।
इस अवसर पर जिला महामंत्री मोहन सिंह ,पुनीत गोयल पिलखुवा मंडल अध्यक्ष हरीश सिंघल जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ आदि रहे।
वहीं दूसरी ओर जिला अध्यक्ष ने वर्चुअल माध्यम से सह संगठन मंत्री श्रद्धेय भवानी सिंह और भाजपा हापुड़ जिला मंत्री राजेंद्र कैलाशी के निधन पर संपूर्ण भारतीय जनता पार्टी ने अपनी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भवानी सिंह जी के जीवन पर प्रकाश डाला गया ।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष उमेश राणा, क्षेत्रीय महामंत्री विकास गोयल, जिला महामंत्री श्यामइंद् त्यागी ,जिला उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, नरेश, जिला मंत्री पिंकी त्यागी, नरेश तोमर , अंकुर त्यागी आदि कार्यकर्ताओं ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Show More

2 Comments

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page