जहर देकर महिला की मौत, शव थाने के बाहर रख कर हंगामा किया

लोनी सीमा थाने के तिलकराम नगर कॉलोनी में जहर खाकर एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने ससुराल वालों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार की शाम सीमा थाने के सामने शव रखकर हंगामा किया. परिजन ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

जगवीर सिंह अपने परिवार के साथ दिल्ली की हर्ष विहार कॉलोनी में रहते हैं। वह पीडब्ल्यूडी में काम करता है। उन्होंने बताया कि बेटी सरिता (32) की शादी लोनी के तिलकराम कॉलोनी में रहने वाले सुनील से करीब दो साल पहले हुई थी. दोनों ने दूसरी शादी की थी। दोनों का एक साथ एक बच्चा भी है।

आरोप है कि सुनील शादी के बाद से सरिता को परेशान करता था। वह शराब पीता था और गाली-गलौज करता था। सुनील सरिता से घर से पैसे लाने को कहता था। उन्होंने बताया कि सोमवार को सुनील के रिश्तेदार ने सरिता के घर फोन कर जानकारी दी कि सरिता ने उसे जहर दे दिया है. सरिता को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे तो सरिता बेहोश पड़ी थी।
उसने आरोप लगाया है कि ससुराल वाले अस्पताल से भाग गए। कुछ देर बाद डॉक्टरों ने इलाज के दौरान सरिता को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसने ससुराल वालों पर सरिता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया। मंगलवार को परिजन शव को लेकर लोनी बॉर्डर थाने पहुंचे। इधर परिजनों ने शव को थाने के बाहर रख कर ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने परिवार को समझाने का प्रयास शुरू किया लेकिन परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।
एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि महिला की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version