जनपद के पांच परीक्षा केन्द्रों पर डीएम ने 18 सितम्बर से 6 अक्टूबर तक डीएम ने लगाई धारा 144


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
जनपद में विभिन्न परीक्षाओं के मद्देनजर डीएम अनुज सिंह ने आगामी 18 सितम्बर से लेकर 6 अक्टूबर 21 तक पांच परीक्षा केन्द्रों पर धारा 144 लगानें के आदेश दिए हैं।

डीएम के अनुसार बोर्ड परीक्षा वर्ष 2021 के इण्टरमीडिएट के परीक्षार्थियों के चोषित परीक्षाफल की अंधार परीक्षा दिनांक 16-08-2021 से परीक्षा दो पालियों में होनी निश्चित हुई है। परीक्षा हेतु जनपद में 5 परीक्षा केन्द्र
एस एसके इंटर कॉलेज,दीवान इंटर कालेज,हापुड़ मारवाड़ इंटर कॉलेज ,पिलखुवा,राजकीय इंटर कालेज ,सिखैड़ा व सिम्भावली के अठसैनी स्थित तालीम ओ तरक्की इंटर कालेज पर समाज विरोधी बाहय व्यक्तियों को एकत्र न होने देने जनपद में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखना नितांत आवश्यक है कि परीक्षा केन्द्रों पर किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न होने पाये एक परीक्षा सफलतापूर्वक एवं पूर्ण हो सके।

जनपद के निर्धारित परीक्षा केन्द्रों एसएस के कालेज, दीवान इण्टर कालेज ,मारवाड़ इंटर कालेज ,राजकीय कालेज, सिखेडा सिम्भावली के अटसैनी में धारा 144 का प्रयोग करते हुए दिनांक 18-09-2021 से दिनांक 06-10-2021 तक निषेधाज्ञा लागू कर दी गई । कोई भी बाहरी व्यक्ति परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा की 100 मीटर की परिधि के अन्दर क्या नहीं होगा और न ही परीक्षा केन्द्र में प्रवेश कर कोई आम सभा आयोजित नहीं की जायेगी और न ही कोई जलूम या किसी भी प्रकार का कोई प्रदर्शन किया जायेगा। यह प्रतिबंध यात्रा पर सामान्यत लागू नहीं होगा। प्रवेश परीक्षा केन्द्र की 200 मीटर की परिधि में कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार के द्वारा शोर व्यवधान उत्पन्न नहीं करेगा, और दिनाक 18-09-2001 को प्रातः 7 से सायं 5 बजे तक प्रभावी रहेगी। पढ़ने पर उक्त तिथियों को पूर्व भी वापस लिया जा सकता है अथवा अवधि बढ़ाई जा सकती है।

Exit mobile version