fbpx
AgraNewsUttar Pradesh

छात्राओं के व्हाट्सअप हैककर कर रहा ब्लैकमेल

आगरा। शहर के एक महाविद्यालय की आधा दर्जन से अधिक छात्राओं को ब्लैकमेल किया जा रहा है। आरोपित उन्हें अश्लील फोटो, मैसेज और वीडियो भेज रहा है। कॉलेज की एक महिला असिस्टेंट प्रोफेसर ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। छात्राओं को महिला प्रोफेसर की फोटो लगे नंबर से मैसेज भेज जाल में फंसाया था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घटना 22 अप्रैल की है। साइबर अपराधी ने डिग्री कॉलेज की सहायक महिला प्रोफेसर की फोटो लगाकर एक नंबर से व्हाट्सअप शुरू किया। एक-एक करके कॉलेज की आधा दर्जन से अधिक छात्राओं को मैसेज भेजे। छात्राओं को लगा कि मैसेज शिक्षिका भेज रही हैं। छात्राओं ने मैसेज के जवाब दिए। दोनों तरफ से चेटिंग शुरू हो गई। शातिर ने छात्राओं से कहा कि एक ओटीपी आएगा। उसे भेज बता दें। छात्राओं ने बता दिया। आरोप है कि शातिर ने छात्राओं का व्हा्टसअप अकाउंट हैक कर लिया।

निजी चौट पढ़ने लगा

व्हाट्सअप अकाउंट हैक कर अपराधी छात्राओं के निजी चैट पढ़ने लगा। छात्राएं क्या करती हैं। सहेलियां आपस में किस तरह की बातचीत करती हैं। किस छात्रा के घर क्या चल रहा है। उसे क्या पसंद है। चंद दिनों में शातिर ने यह पता लगा लिया। उसके बाद शातिर ने अश्लील फोटो, मैसेज और वीडियो भेजना शुरू किया। छात्राओं को लगा कि पता नहीं मैडम को क्या हो गया? वे उनसे इस तरह की बातें क्यों कर रही हैं। एक-दो छात्रा ने व्हाट्सअप पर जवाब भी दिए। इसी के बाद शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल।

शातिर ने छात्राओं को धमकाना शुरू कर दिया। वह चाहता था कि छात्राएं उसकी बात मानें। वह जैसा बोले वैसा करें। छात्राओं ने ऐसा नहीं किया। आरोपित का नंबर ब्लॉक कर दिया। उन्होंने इस बारे में शिक्षिका को बताया। शिक्षिका हैरान हो गई। छात्राओं ने उन्हें बताया कि आरोपित उनके मैसेज वायरल करने की धमकी दे रहा है। उन्हें बदनाम कर सकता है। छात्राओं के व्हाट्सअप अकाउंट हैक होने का पता चलने पर सहायक महिला प्रोफेसर ने पुलिस आयुक्त को प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर सदर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: buy shrooms usa​

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page