fbpx
News

दिनदहाड़े हुए कचहरी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,चार गिरफ्तार, चाचा की हत्या का बदला लेनें के लिए की गई थी लखन की हत्या

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप सिन्हा)।

थाना हापुड़ क्षेत्र के कचहरी गेट पर 16 अगस्त को हुई लखन हत्याकांड का खुलासा करते हुए.हापुड़ पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि उसनें अपने चाचा की हत्या का बदला लेनें के लिए लखन की हत्या की थी।पुलिस ने पिस्टल, तंमचे व पल्सर बाइक व ब्रेजा कार बरामद की।

एसपी दीपक भकर व एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि 16 अगस्त को फरीदाबाद पुलिस (हरियाणा) के उ०नि० विजय सिंह, है का० ओमप्रकाश, का० नरेन्द्र सिंह, का० सन्दीप कुमार, का० दीपक व ड्राईवर है०का० राजू जनपद फरीदाबाद की नीमका जेल से अभियुक्त लखन पुत्र मुनीपाल निवासी ग्राम अनंगपुर थाना सूरजकुण्ड जनपद फरीदाबाद हरियाणा को थाना धौलाना जनपद हापुड के केस में न्यायालय हापुड़ में पेशी हेतु लेकर आये थे। समय 10.45 बजे जैसे ही उपरोक्त पुलिसकर्मी अभियुक्त लखन को लेकर कचहरी गेट हापुड़ के सामने पहुंचे तो गाड़ी से उतरते ही पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों द्वारा बड़े ही दुस्साहसिक ढंग से अंधाधुन्ध फायरिंग करते हुए हरियाणा पुलिस की अभिरक्षा में पेशी पर आये अभियुक्त लखन की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा अभियुक्त लखन की सुरक्षा में तैनात हरियाणा पुलिस के 80का0 ओमप्रकाश को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था।

मामलें में लापरवाही बतरनें के आरोप में कोतवाल व चौकी प्रभारी को निलम्बित कर सीओ का तबादला कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि हापुड़ पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल 4 बदमाशों सचिन उर्फ सच्चे पुत्र देवेन्द्र निवासी अनंगपुर बानाड जनपद फरीदाबाद, मनीष चंदेला उर्फ मन्ना पुत्र चन्द्रपाल निवासी बुढाना थाना खेडी पुल जनपद फरीदाबाद , शालू पुत्र जिले सिंह निवासी अनंगपुर थाना सूरजकुण्ड हरियाणा व अमित उर्फ काले उर्फ पुत्र सुरेन्द्र निवासी अनंगपुर थाना सूरजकुण्ड जनपद फरीदाबाद को
को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से पिस्टल, तंमचे व पल्सर बाइक व ब्रेजा कार बरामद की।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि वर्ष 2019 में सचिन के चाचा की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता लाखन था । अपने चाचा की हत्या का बदला लेने के लिए अभियुक्त सचिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से दिनांक 16.08.2022 को हरियाणा से हापुड़ पेशी पर आये कैदी लाखन की गोली मारकर हत्या की थी।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: click for more
  2. Pingback: ufabtb
  3. Pingback: moved here

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page