fbpx
HapurUttar Pradesh

घर में घुसकर जानलेवा हमला, युवक के कटे कान; पुलिस ने मामले दर्ज किए

 

हापुड़ थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर कुछ आरोपितों ने धारदार हथियार से युवक पर हमला कर दिया। इस दौरान युवक का कान कट गया और उसकी हालत गंभीर हो गई। युवक का मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला

पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व चार अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में सुभाष नगर के आकाश ने बताया कि 13 अप्रैल की रात वह अपने घर पर मौजूद था। इस दौरान मोहल्ले का ही सुभाष, अनीता और उनके चार अज्ञात साथी हाथों में लाठी-डंडों व धारदार हथियार लेकर उसके घर में घुस आए।

विरोध करने पर की थी गाली गलौज

विरोध करने पर आरोपितों ने गाली गलौज करते हुए अभद्रता कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने पीड़ित पर हमला कर दिया। धारदार हथियार के वार से पीड़ित का कान कट गया। विवाद होता देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपित हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। लोगों ने पीड़ित को लहूलुहान हालत में लोगों ने पीड़ित को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अब भी आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर धमका रहा है। थाना ग्रामीण प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि मामले में नामजद व अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More

One Comment

  1. Pingback: Fryd

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page