fbpx
News

एआईएमआईएम अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल बरामद

-रिमांड़ पूरा होनें पर पुलिस ने भेजा जेल प्रयुक्त दो मोबाइल

,हापुड़़।

एआईएमआईएम अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग करने के मामले में दोनों आरोपी सचिन और शुभम की 24 घंटें की रिमांड पर पुलिस ने उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल बरामद किए। बरामद मोबाइल से घटना के राज खल सकेगें। रिमांड पूरी होनें पर पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना पिलखुवा क्षेत्र में 3 फरवरी को छिजारसी टोल प्लाजा पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर 2 युवकों द्वारा फायरिंग की गई थी। जिसमे बाद में हापुड पुलिस ने दोनों आरोपियों सचिन और शुभम को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उनसे हमले में प्रयुक्त दो पिस्टल और कार बरामद की थी।पुलिस ने इन दोनों को हथियार सप्लाई करनें वाले आलिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

रविवार व सोमवार की सुबह 10 बजे तक पुलिस ने रिमांड पर लेकर दोनों आरोपियों से कड़़ी पूछताछ की। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किए हैं।
आरोपियों ने बताया कि ओवैसी पर हमलें के लिए पिस्टल किठौर निवासी आलिम से खरीदी थी। आलिम मसूरी में मजदूरी करता था,वहीं उनकी मुलाकात आलिम से हुई थी तथा कार उसके दोस्त की थी।

आरोपी हिंदू नेता बनने के लिए पिछले चार साल से ओवैसी पर हमला करने की तैयारी कर रहे थे। हमला करने की योजना बनाने का मास्टर माइंड सचिन है, उसने शुभम के साथ मिलकर हमला किया था। दोनों के अलावा किसी और व्यक्ति का इस हमला से कोई लेना देना नहीं है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर दो मोबाइल बरामद किए हैं। जिससे मोबाइल के जांच के बाद बड़ा खुलासा होनें की उम्मीद हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page