ग्रीन पार्क कालोनींवासियों ने समस्याओं को लेकर पालिकाध्यक्ष को दिया ज्ञॉपन


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
हापुड़ की जरोठी रोड़ स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में जनसमस्याओं पानी,सफाई,सड़क,लाईट आदि को लेकर कालोनीवासियों ने पालिकाध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत को ज्ञॉपन देकर समस्याओं के समाधान की मांग की।
पालिकाध्यक्ष को दिए ज्ञॉपन में कहा गया कि कालोंनी हापुड़ पिलखुआ विकास प्राधिकरण से अनुमोदित कॉलोनी है। ग्रीन पार्क कॉलोनी में वर्तमान में लगभग 150 परिवार निवास कर रहे हैं। यह कॉलोनी नगर पालिका सीमा में साकेत कॉलोनी से लगी है, परन्तु ग्रीन पार्क कॉलोनी नगर पालिका परिषद के अन्तर्गत नही आती है नगर पालिका परिषद् की सीमा मे न होने के कारण कॉलोनी, वासियों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिनमे मुख्य समस्यायें निम्न प्रकार हैं कि ग्रीन पार्क कॉलोनी के पानी की निकासी का कोई प्रबन्ध नहीं है, ग्रीन पार्क कॉलोनी गेट से सुभाष मगर तक कोई माला नहीं है कॉलोनी का सारा पानी नालियों में भरा रहता है। जिससे कॉलोनी में संक्रामक रोग फैलने का भय बना रहता है, ग्रीन पार्क कॉलोनी में कूड़ा उठाने / निस्तारण की कोई व्यवस्था नहीं है। कूड़े को खुले में फेंक दिया जाता है जिससे झड़ा सड़ने से बदबू रहती है, मजिस्ट्रेट कॉलोनी से ग्रीन पार्क कॉलोनी तक कोई भी WE स्ट्रीट लाइट नहीं हैं जिस कारण रात को आने जाने में परेशानी रहती है।
उन्होंने निवेदन किया कि ग्रीन पार्क कॉलोनी को नगर पालिका परिषद सीमा में लेने, कूड़ा उठाने वाली गाड़ को घुमाने, मजिस्ट्रेट कॉलोनी से ग्रीन पार्क कॉलोनो गेट्सक नाला निर्माण कराने तथा कॉलोनी गेट से मजिस्ट्रेट कॉलोनी तक स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग की हैं।
इस मौकें पर मुकेश,प्रमोद कंसल,
अखिलेश शर्मा, धीरज कुमार,गेन सिंह केन, दिनेश कुमार, सुभाष चन्द, नरेश कुमार ,नरेश कुमार राम,
चेतन शर्मा आदि थे।

Exit mobile version