fbpx
News

केशव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा,प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी हत्या, बेटी सहित दंपत्ति गिरफ्तार


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप)।
थाना धौलाना क्षेत्र में एक दिन पूर्व हुई केशव हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बेटी सहित दंपत्ति को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते केशव की हत्या की गई थी।
जानकारी के अनुसार 3 नवम्बर को थाना धौलाना के ग्राम नारायणपुर बासका में एक युवक का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त ग्राम सपनावत के केशव पुत्र सुधीर की रूप में हुई थी।
सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि थाना धौलाना पुलिस द्वारा एक दिन पूर्व हुई हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपी हाफिजपुर के भटियाना निवासी सुधीर कुमार उर्फ कलवा ,पत्नी रजनी पत्नी सुधीर कुमार ,पुत्री कुo अन्नू को गिरफ्तार हत्या में प्रयुक्त चाकू व रजाई बरामद किया।

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर अभियुक्त सुधीर ने बताया मेरी बड़ी बेटी की शादी ग्राम सपनावत में हुई थी। मृतक केशव मेरी बड़ी लड़की के ससुराल पक्ष के परिवार से था। केशव देर-सवेरे चोरी छिपे हमारे घर पर मेरी बेटी अन्नू के पास आने लगा। दो नवम्बर को रात करीब 9.30 बजे मैं हापुड से अपने घर आया और दूध पीकर अपने मकान उपरी मंजिल पर कमरे में सोने चला
गया। रात में करीब 11.30 बजे मैं टायलेट करने उठा तो मुझे कुछ आहट महसूस हुई मैंने इधर-उधर देखा तो हमारे कमरे के बाहर दीवार के सहारे केशव खड़ा था। यह देखकर मुझ पर खून सवार हो गया, तब मैंने केशव को पकड़ कर कमरे में ले गया फिर मैंने उसका पहले गला दबाया तो वह हाथा पाई करने लगा, • उसके बाद मैंने केशव के उपर चाकू से वार किया, जो केशव की गर्दन मे लगा और वह वहीं मर गया। फिर घबरा गया, तब मेरी पत्नी रजनी व छोटी बेटी अन्नू ने मुझसे कहा कि अब जो हो गया, हो जाने दो, जल्दी से लाश को ठिकाने लगाने का बन्दोबस्त करो नहीं तो हम सभी पकडे जायेंगे, मेरी पत्नी रजनी ने • केशव की लाश को लपेटने के लिये एक पुरानी फटी हुई रजाई लाकर दी। हम तीनों ने केशव की लाश को उस रजाई मे लपेटा और मेरी पत्नी व लडकी अन्नू ने लाश को टैक्ट्रर-ट्राली मे डाल लिया तथा मूंजी के कुछ उसके उपर दिये, ताकि कोई शक न करें फिर लाश को ट्रेक्टर ट्राली से लेकर बड़ौदा सिहानी से मिल्क होते हुये नारायणपुर बांसका के जंगल मे सुनसान जगह देखकर केशव की लाश को एक खेत मे डाल दिया।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: visit the website
  2. Pingback: rawz fucking

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page