गाली गलौज व शोर मचाने का विरोध करनें पर दबंगों ने फूड़ा बुजुर्ग का सिर

हापुड़। थाना बाबूगढ़ गई क्षेत्र के गांव छपकौली में घर के बाहर ने शोर मचाने का विरोध करना वृद्ध को भारी पड़ गया। दबंगों ने लोहे की राड नों से सिर पर हमला कर गंभीर रूप से ने घायल कर दिया। पीड़ित ने थाना ले बाबूगढ़ में दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

बाबूगढ़ के गांव छपकौली निवासी समसुद्दीन ने बताया कि शुक्रवार सुबह घर के बाहर बैठा था। गांव के दो दबंग घर के बाहर से शोर मचाते निकल रहे थे। विरोध करने पर गांव के दबंगों ने गाली गलौज कर अभद्रता शुरू कर दी। दबंगों ने जान से मारने की नियत से लोहे की राड से सिर
पर वार कर घायल कर दिया। शोर सुनकर पुत्र बहार आया तो दबंग उसके साथ भी अभद्रता करने लगे। परिजन ने 112 पर फोन का मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों दबंग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि दो नामजद के खिलाफ तहरीर मिली है। पुलिस जांच कर रही है। नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त से से सख्त सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने थाना बाबूगढ़ में दबंगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version