गांव के सर्वांगीण विकास के लिए करेंगे प्रयास- अछेजा ग्राम प्रधान के भावी उम्मीदवार अनिता देवी

हापुड़। हापुड़ के ग्राम अच्छेजा में प्रधान पद की भावी उम्मीदवार अनिता देवी धर्म पत्नी कुलदीप त्यागी ने बताया कि गांव में वो हमेशा समाजसेवा के लिए अग्रसर रहते हैं। और गांव के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। अपने गांव को डिजिटल बनाने का प्रयास करेंगे। और सारी सुविधाये गांव में ही सभी को मिले।
वही सुमित त्यागी ने भी कहा है कि लोगो ने खुद इन्हें प्रधान पद के लिए नियुक्त किया है।सुमित त्यागी ने बताया कि कुलदीप त्यागी हमेशा से ही ग्राम को समस्याओं को लेकर आगे रहते है। भावी उम्मीदवार ने ग्राम के विकास को लेकर हमेशा ही कदम उठाया है।
अनिता त्यागी ने कहा कि यदि वह प्रधान बन जाती है तो ग्राम को एक नए तरीके से डिजिटल बनाया जाएगा।ग्राम की सड़कों,नालियों, व तालाब के साथ राशनकार्ड, सुचारू रूप चालू कराया जाएगा।गरीबो की लड़कियों की शादी व पढाई लिखाई में उनकी मदद करूंगी।में कभी भी किसी भी तरह से कोई भी एकपक्षीय कार्य नही करूँगी।तथा सर्वसमाज रुके कार्य को कराना मेरा कर्तव्य रहेगा।अनिता त्यागी का कहना है कि लोगों ने मुझे खुद चुनाव लड़ने के लिए प्ररेरित किया है।ग्रामवासियों के मर्जी से में चुनाव में खड़े होकर अपने ग्रामवासियों के विकास के लिए आगे आयी हूँ।

To get fast news, please like our Facebook and Twitter page
https://facebook.com/HapurUday,
https://twitter.com/hapuruday,
https://ehapuruday.com/home

Exit mobile version