fbpx
Astrology

Horoscope Today: Astrological prediction for July 3

सभी राशियों की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं जो किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। क्या यह मददगार नहीं होगा यदि आप अपने दिन की शुरुआत पहले से ही यह जानकर करते हैं कि आपके रास्ते में क्या आने वाला है? यह जानने के लिए पढ़ें कि क्या आज स्थितियां आपके पक्ष में होंगी।

मेष (21 मार्च -20 अप्रैल)

नए उद्यमी खुद को आर्थिक रूप से स्थिर करने में सफल होंगे। काम पर किसी को दी गई सलाह को प्रभावी होने के लिए कार्रवाई करने की आवश्यकता होगी, इसलिए यह सुनिश्चित करें। आपसी बंधन मजबूत होने से पारिवारिक जीवन सबसे अधिक परिपूर्ण होगा। व्यस्त सड़कों से बचें और ऐसा वाहन न चलाएं जिस पर आपको भरोसा न हो। कोई संपत्ति आपके नाम आ सकती है। पेशेवर मोर्चे पर, आपको एक प्रतिष्ठित असाइनमेंट के लिए जिम्मेदार बनाया जा सकता है। ध्यान, योग या व्यायाम व्यवस्था आपको वापस आकार में लाने के लिए बहुत कुछ करेगी।

प्यार फोकस: किसी ऐसे व्यक्ति के प्यार में पागल होने से इंकार नहीं किया जा सकता है जिसे आप पसंद करते हैं।

शुभ रंग : गुलाब

भाग्यशाली वर्णमाला: डी

अनुकूल अंक: 5, 10

अनुकूल राशि आज: तुला और मिथुन

सावधान रहें: कैंसर

वृषभ (21 अप्रैल से 20 मई)

पेशेवर मोर्चे पर कार्य सौंपना पर्याप्त नहीं हो सकता है; आपको इसकी निगरानी भी करनी पड़ सकती है। पारिवारिक मोर्चे पर आप किसी मुद्दे पर अड़े रह सकते हैं, लेकिन अपना रास्ता नहीं बना पाएंगे। कुछ के लिए विदेश यात्रा हो सकती है। संपत्ति से संबंधित कागजात आपको सौंपे जाएंगे।

शारीरिक रूप से, आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस करने की संभावना रखते हैं। जिस पर आप अपने पैसे को लेकर भरोसा करते हैं, वह आपके भरोसे पर विश्वास कर सकता है।

लव फोकस: नवविवाहितों के जीवन के एक नए चरण में प्रवेश करने की संभावना है।

शुभ रंग : वन हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: पी:

अनुकूल अंक: ९, ६, ३

अनुकूल राशि आज: वृश्चिक और सिंह

सावधान रहें: कुंभ

मिथुन (21 मई -21 जून)

विदेश यात्रा करने वालों को एक यादगार अनुभव का आश्वासन दिया जाता है। आप कम कीमत पर संपत्ति खरीदने के लिए ललचा सकते हैं, लेकिन सौदे को सील करने से पहले इसके बारे में पूछताछ करें। जिम ज्वाइन करने से आपको फिट रहने में मदद मिलेगी। आप कभी नहीं जानते कि आपकी सफलता किस अवसर पर सवार होकर आएगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आपको बड़ा सोचने के लिए प्रोत्साहित करेगा। एक अच्छे कार्यकर्ता के रूप में आपकी प्रतिष्ठा संगठन में फैलने की संभावना है।

प्यार फोकस: कोई ऐसा व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं, आपके स्नेह के खुले प्रदर्शन की सराहना नहीं कर सकता है।

शुभ रंग: सी ग्रीन

भाग्यशाली वर्णमाला: M

अनुकूल अंक: 8, 12

अनुकूल राशि आज: मकर और तुला

सावधान रहें: वृषभ

कर्क (22 जून-22 जुलाई)

घरेलू मोर्चे पर गृहणियां अपने विचारों को अमल में लाने में सफल होंगी। किसी जरूरतमंद की मदद के लिए आपका हाथ बहुत ही सराहनीय होगा। इस समय संपत्ति बेचना लाभदायक प्रतीत होता है। अपनी किसी चीज़ के साथ किसी के साथ अच्छा व्यवहार करने की सराहना की जाएगी। आप स्वास्थ्य के गुलाबी रंग में रहते हैं। एक वित्तीय लेनदेन अच्छे रिटर्न का वादा करता है। काम और परिवार – दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की आपकी इच्छा पूरी होगी।

प्यार फोकस: प्रेमी के साथ आउटिंग की योजना बनाना कार्ड पर है।

शुभ रंग : ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: G

अनुकूल अंक: 6, 8

अनुकूल राशि आज: कन्या और तुला

सावधान रहें: मेष

सिंह (23 जुलाई-23 अगस्त)

नवविवाहितों के लिए एक अच्छी समझ का आश्वासन दिया जाता है। एक यात्रा आपको वादा किया हुआ आराम प्रदान नहीं कर सकती है और आपकी जेब को भी नुकसान पहुंचा सकती है। प्रॉपर्टी का फैसला आपके पक्ष में रहेगा। आपके दयालु और उदार स्वभाव का फायदा उठाया जा सकता है, इसलिए सावधान रहें। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना सही दिशा में एक कदम होगा। जैसे-जैसे नए अवसर सामने आएंगे, आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत होगी। काम के मोर्चे पर, आप इसमें शामिल पेचीदगियों को समझे बिना जल्दबाजी में कोई प्रोजेक्ट हाथ में ले सकते हैं और बाद में पछताएंगे।

प्यार फोकस: प्यार खिल सकता है और जीवन को एक नई चिंगारी दे सकता है।

शुभ रंग : गहरा आसमानी नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: L

अनुकूल अंक: 2, 4, 6

अनुकूल राशि आज: कर्क और मेष

सावधान रहें: मिथुन

कन्या (24 अगस्त -23 सितंबर)

परिवार का कोई युवा मार्गदर्शन के लिए आपकी ओर देख सकता है, इसलिए निराश न हों। किसी तीर्थ स्थान पर जाने का मन हो सकता है। खराब प्रॉपर्टी डील से बचें।

एक अवसर का जश्न सामाजिक मोर्चे पर कार्ड पर है। वजन पर नजर रखने वालों को अपने आहार और व्यायाम व्यवस्था को विनियमित करके पूर्ण लाभ प्राप्त होगा। व्यवसायी एक आकर्षक सौदे को सील करने के अवसर को जब्त करने का प्रबंधन करेंगे।

प्यार फोकस: प्रेमी आज आप पर प्यार और ध्यान बरसाने की संभावना है।

शुभ रंग : सुनहरा भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: S

अनुकूल अंक: 5, 10

अनुकूल राशि आज: वृश्चिक और मीन

सावधान रहें: मिथुन

तुला (24 सितंबर -23 अक्टूबर)

घरेलू मोर्चे पर कुछ घटनाक्रम आपकी पसंद के अनुसार नहीं हो सकते हैं। कुछ के लिए व्यापार यात्रा चल रही है और फलदायी साबित होगी। एक घर या संपत्ति उम्मीद से कम रिटर्न देने की संभावना है। आपके आस-पास के लोग देखभाल करेंगे और आवश्यकता पड़ने पर मदद के लिए हाथ बढ़ाएंगे। आप उत्कृष्ट स्वास्थ्य का आनंद लेते हैं। नियंत्रित खर्च वित्तीय मोर्चे को स्थिर करने में मदद करेगा। पेशेवर मोर्चे पर आज आप जो कुछ भी करेंगे उसमें आपका प्रदर्शन सराहनीय रहेगा।

प्यार फोकस: जैसे-जैसे आप अपने जीवन के प्यार के करीब आते हैं, आपके प्यार के बंधन मजबूत होते जाते हैं।

लकी कलर: ऑल शेड्स ऑफ ग्रीन

भाग्यशाली वर्णमाला: टी

अनुकूल अंक: 9, 18

अनुकूल राशि आज: वृष और तुला

सावधान रहें: कन्या

वृश्चिक (24 अक्टूबर -22 नवंबर)

पेशेवर मोर्चे पर आप किसी महत्वपूर्ण काम पर काम कर सकते हैं। घर में कुछ अनचाहे मेहमानों की मांग आपको परेशान कर सकती है। दृश्य बदलने के लिए समय निकालना आपको शहर से बाहर निकलते हुए पा सकता है। संपत्ति के मोर्चे पर कुछ हासिल करने की अच्छी गुंजाइश है। आप एक सामाजिक सभा में आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं और इसके हर पल का आनंद ले सकते हैं!

अच्छी काया चाहने वालों के लिए कुछ नई एक्सरसाइज बेहद फायदेमंद साबित होंगी। वित्तीय मोर्चे पर अपनी संपत्ति को बढ़ाने का एक शानदार अवसर दिखाई दे रहा है।

प्यार फोकस: प्रेमी के साथ मतभेद एक सुनियोजित रोमांटिक शाम के लिए भुगतान कर सकते हैं।

भाग्यशाली रंग: बेबी पिंक

लकी अल्फाबेट: J

अनुकूल संख्या: 14,18

अनुकूल राशि आज: मिथुन और धनु

सावधान रहें: तुला राशि

धनु (23 नवंबर -21 दिसंबर)

आपका उत्साहित मिजाज घरेलू मोर्चे को खुशनुमा स्थिति में रखेगा। धार्मिक सोच वाले व्यक्ति आध्यात्मिक रूप से उन्नत यात्रा पर जा सकते हैं। कुछ के लिए संपत्ति का अधिग्रहण संभव है। दूसरों के साथ व्यक्तिगत मामलों पर चर्चा न करें। संतुलित आहार आपको स्वास्थ्य के मोर्चे पर बहुत आगे तक ले जाएगा। कुछ लंबित बकाया प्राप्त होने की संभावना है। काम में दिखाई गई उदासीनता पर ध्यान दिया जा सकता है।

प्यार फोकस: प्यार खिलता है और आप जिससे प्यार करते हैं उसके साथ रोमांटिक रास्ता अपनाने का वादा करता है!

शुभ रंग : गुलाब

भाग्यशाली वर्णमाला: पी:

अनुकूल संख्या: 16,19

अनुकूल राशि आज: मकर और तुला

सावधान रहें: वृषभ

मकर (22 दिसंबर -21 जनवरी)

मानसिक शांति बनी रहती है क्योंकि परिवार आपको अपना काम करने के लिए जगह और स्वतंत्रता देता है। एक संपत्ति सौदा आज गलत होने के सभी संकेत दिखाता है। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की मदद से आपके अधिकांश संदेह दूर होने की संभावना है। किसी के आने और काम पर आपके दिन को रोशन करने की संभावना है। स्वास्थ्य कोई समस्या नहीं है, क्योंकि आप नियमित रूप से व्यायाम करते रहते हैं। अपनी वित्तीय चिंताओं पर विचार करें।

लव फोकस: पात्र के लिए एक उपयुक्त मैच की संभावना है।

शुभ रंग: फ़िरोज़ा

भाग्यशाली वर्णमाला: L

अनुकूल अंक: 8, 17

अनुकूल राशि आज: कन्या और वृश्चिक

सावधान रहें: सिंह

कुंभ (22 जनवरी -19 फरवरी)

आप किसी प्रतियोगिता में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं और अपने निकट और प्रियजनों को गौरवान्वित कर सकते हैं। संपत्ति का विवाद सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझने की संभावना है। पढ़ाई में अच्छे कुछ लोगों के साथ टीम बनाना शैक्षणिक मोर्चे पर सही दिशा में एक कदम होगा। मौसम के तहत महसूस करने वालों की स्थिति में सुधार होना तय है। आप वित्त को अच्छी तरह से संभालने और समझदारी से निवेश करने का प्रबंधन करेंगे। काम पर किसी अधिकारी के साथ अहंकार की समस्या से इंकार नहीं किया जा सकता है।

प्यार फोकस: विपरीत संख्या के साथ एक मौका मिलना रोमांटिक मोर्चे पर बहुत अधिक वादा दिखाता है।

शुभ रंग : बैंगनी

भाग्यशाली वर्णमाला: यू

अनुकूल अंक: १३, १८

अनुकूल राशि आज: मकर और तुला

सावधान रहें: वृषभ

मीन (फरवरी 20-मार्च 20)

पेशेवर मोर्चे पर सभी की संतुष्टि के लिए एक परियोजना को पूरा करके आपको प्रशंसा मिलने की संभावना है। कोई सामाजिक समारोह आपको सुर्खियों में ला सकता है। संपत्ति के मोर्चे पर बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने के लिए सौदा मूल्य निर्धारण कुछ लोगों को लुभा सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी रुचि को कम न होने दें। जीवनशैली में बदलाव लाने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बेहतरीन स्कीम के लिए निवेश के विकल्प खुले रखें.

प्यार फोकस: रोमांटिक मोर्चे पर एक अवसर आपकी मुट्ठी में आता है, इसलिए इसे जाने न दें!

शुभ रंग : हल्का नारंगी

भाग्यशाली वर्णमाला: S

अनुकूल अंक: 1, 11, 21

अनुकूल राशि आज: तुला और धनु

सावधान रहें: कैंसर

.

Source link

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page