क्षेत्र के विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता है  अतुल गर्ग ,क्षेत्र का कार्यकर्ता अतुल गर्ग बनकर करेगा कार्य  : धर्मेश तोमर

हापुड़।

गाजियाबाद धौलाना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने कहा कि क्षेत्र के विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता है। किसी वर्ग का व्यक्ति कभी भी उनसे संपर्क कर सकता है। वह उसकी समस्या का हर संभव समाधान करने का पूरा प्रयास करेंगे।

   अतुल गर्ग धौलाना रोड स्थित रूपवती इंटर कॉलेज में परिचय सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। 

 क्षेत्रीय विधायक धर्मेश तोमर ने भाजपा प्रत्याशी को विधानसभा क्षेत्र से एक-एक वोट दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी धौलाना विधानसभा क्षेत्र को छोड़कर अन्य क्षेत्र पर ध्यान दें ,यहां का एक-एक कार्यकर्ता अतुल गर्ग बनकर आम लोगों के बीच कार्य करेगा।

साहिबाबाद से विधायक व कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने कहा की गाजियाबाद लोकसभा सीट से बाद में प्रत्याशी की एक तरफ जीत होगी। 

मुरादनगर से विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आम लोगों के हित में कार्य किए हैं ।इसलिए आम जन भाजपा को ही सपोर्ट कर रही है। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रत्याशी को आश्वासन दिया कि लोनी क्षेत्र का एक-एक वोट उन्हें मिलेगा उनकी जीत निश्चित है। कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी ने सभी विधायकों को बुके देकर व पका पहनकर स्वागत किया। 

इस अवसर पर पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष राजा रानी गर्ग सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Exit mobile version