fbpx
GarhNewsUttar Pradesh

किशोरी के साथ छेड़छाड़ के विरोध पर आरोपी ने दी अपहरण की धमकी

गढ़मुक्तेश्वर। एक गांव में छेड़छाड़ के विरोध पर किशोरी के अपहरण की धमकी दी। पीडि़त पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एक गांव निवासी महिला ने तहरीर देते हुए बताया कि 15 मई को वह अपनी दवा लेने के लिए हापुड़ गई हुई थी। वहीं उसके पति भी घर पर नहीं थे। महिला का कहना है कि उसकी बेटी घर में नीचे के कमरे में और बेटा ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। देर रात पड़ोस में ही रहने वाला टीटू किसी तरह उसके घर में घुस गया। जिसने कमरे में सो रही उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की।

आंख खुलने के बाद शोर मचाने पर बेटा ऊपरी मंजिल से नीचे पहुंचा, तो आरोपी ने उसकी पिटाई की। अगले दिन सुबह घर पहुंचने पर बेटी ने उसे घटना की जानकारी दी। जिसके चलते वह आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंची। जहां आरोपी समेत उसके माता-पिता और भाई ने उसके साथ भी अभद्रता करते हुए किसी भी तरह की कार्यवाही करने पर बेटी के अपहरण की धमकी दी। पीडि़ता ने सभी आरोपियों को नामजद करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

इंस्पेक्टर सोमवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर टीटू समेत उसके परिजनों के खिलाफ छेड़छाड़, घर में घुसकर मारपीट, जान से मारने की धमकी देना समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश जारी है।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: browning auto 5

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page