कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर से मुकदमा वापस लेनें की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

हापुड़।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय राय पर से केस वापस लेनें की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 2015 में काशी में गणेश प्रतिमा विसर्जन की मांग कर रहे स्वामी अविमुक्तेश्वरआनंद पर हुई बर्बरता पूर्ण लाठी चार्ज के विरोध में 5 अक्टूबर 2015 को प्रदेश में अन्याय प्रतिकार रैली’निकालने के दौरान अध्यक्ष अजय राय सहित 82 लोगो पर मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन अजय राय को छोड़कर शेष 81 लोगों के मुकदमे वापस ले लिए गए थे, जिसका संदर्भ ग्रहण करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश वाराणसी एमपी एमएलए कोर्ट ने 81 लोगों को बरी कर दिया था।

धौलाना ब्लॉक प्रभारी जावेद राणा ने कहा कि उक्त मुकदमे में अजय राय एकमात्र व्यक्ति है जिन पर मुकदमा चल रहा है। एक ही तरह के मामले में दो तरह की फैसला करना न्याय के विरुद्ध है वर्तमान बीजेपी सरकार सनातन धर्म के प्रति समदृष्टि नहीं रखती। और ना ही वह कानून में विश्वास रखती है।

उन्होंने अजय राय पर लगे हुए मुकदमे वापस लेनें की मांग की। ज्ञापन देने वालो में जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी, वाई. के. शर्मा, वी. सी. शर्मा, सुखपाल गौतम, रघुवीर सिंह गौतम, यशपाल सिंह ढिलोर, राज सिंह गुर्जर, जावेद राणा, नरेश भाटी, जकरिया मनसबी, मानवी वर्मा, अरुण वर्मा, सुबोध शास्त्री, देवेन्द जाटव, सीमा शर्मा, कुसुमलता, करण यादव, सविता गौतत, भगीरथ आदि शामिल थे।

Exit mobile version