कसेरा एसोसिएशन ने मनाई व्यापारी नेता  नरेश अग्रवाल की तृतीय पुण्यतिथि, आयोजित किया प्याऊ

हापुड़। व्यापारी नेता नरेश चंद्र अग्रवाल की तृतीय पुण्यतिथि पर एक छबीली प्याऊ रूहअफजा एवं ठंडा शरबत वितरण का कार्यक्रम पारस स्टील वालों की प्याऊ कसेरठ बाजार पर सुबह 11:00 बजे से आयोजित किया गया। जिसमें सभी व्यापारी भाईयो ने सम्मिलित होकर उनकी पुण्य आत्मा की शांति के लिए पुष्पपंजली अर्पित की।

कसेरा एसोसिएशन के महामंत्री गोविन्द अग्रवाल ने कहा कि पिता जी का अचानक से जाना पूरे परिवार को शोकाकुल कर गया, मेरा पूरा प्रयास है कि में उनके पद्चिनन्हों पर चलता रहू ओर व्यापारियों के हितो की लड़ाई लड़ता रहूंगा।
वरिष्ठ मंत्री योगेन्द्र अग्रवाल (मोनू) ने कहा कि असमय नेता जी का जाना व्यापारिक समाज के लिए ऐसी अपूर्तीय छति है जो जीवन मे कभी पूरी नही हो सकती उन्होंने व्यापारियों के हित के लिए सेकड़ो लड़ाईया लड़ी ओर व्यापारी को राहत दिलाने का कार्य किया।

कार्यक्रम में बिजेंद्र पंसारी,अशोक बबली,योगेन्द्र अग्रवाल, जितेन्द्र जैन जिम्मी ,अशोक गोयल,सुखमाल जैन,सचिन गोयल,गोविन्द अग्रवाल, योगेश जैन, राजेश जैन, मोनू जैन,जितेन्द्र कंसल,बबलू अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, चन्डी प्रसाद,अमन गुप्ता,विनीत जैन,आशु जैन,विक्की जैन,अंकुर गोयल आदि सेकड़ो व्यापारी मौजूद रहे।

Exit mobile version