fbpx
News

डाक्टर सुमन अग्रवाल को एसपी ने किया रोड़ सेफ्टी चैम्पियन के रूप में सम्मानित

हापुड़। जनपद में परिवहन विभाग द्वारा चलाए गए सड़क सुरक्षा पखवाड़ा में बच्चों व अभिभावकों को जागरूक करनें के लिए एसपी अभिषेक वर्मा ने शिवा प्राथमिक पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डाक्टर सुमन अग्रवाल सहित अन्य लोगों को सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान में रोड़ सेफ्टी चैम्पियन के रूप में प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

शासन ने निर्देश पर हापुड़
संभागीय परिवहन विभाग सड़क सुरक्षा पखवाड़ा जनपद में चलाया था‌ । सोमवार को यातायात नियमों के जागरूक करनें वालें शिक्षकों,बस कर्मचारी व समाजसेवियों को एसपी अभिषेक वर्मा ने सम्मानित किया।

एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि
स्कूली बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रहना चाहिए। रील की लाइफ छोड़कर रीयल लाईफ जीनें चाहिए। सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस बच्चों का लाईसेंस नहीं बना है , उन्हें वाहन नहीं चलाना चाहिए। पुलिस की निगाहें चारों तरफ है, इसलिए स्वंय सुधर जाएं,अन्यथा पुलिस सुधार देगी।

एआरटीओ प्रवर्तन रमेश कुमार चौबे, एआरटीओ प्रशासन छवि सिंह,पीटीओ आशुतोष उपाध्याय ने कहा कि पहिए पर हेलमेट व चार पहिए पर सीट बेल्ट न लगाना घातक साबित हो सकता है। गलत दिशा में वाहन चलाने और शराब पीकर ड्राइविंग करने से हादसे होते हैं। ऐसे में अपनी और दूसरे की जिदगी का महत्व समझते हुए यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। यातायात नियमों की अवहेलना करने से ही सड़क हादसों की संख्या बढ़ती है।

इस मौकें पर एसपी अभिषेक वर्मा ने शिवा प्राथमिक पाठशाला की प्रधानाध्यापिका डाक्टर सुमन अग्रवाल,पूर्व डायट प्राचार्य जयवीर सिंह,दानिश कुरैशी, शहवार सहित अन्य लोगों को भी
सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान में रोड़ सेफ्टी चैम्पियन के रूप में प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page