fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

पार्क में एक युवक की गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी

पार्क में एक युवक की गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी

गाजियाबाद

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की अभय खंड चौकी क्षेत्र के ग्रीन पार्क में एक युवक की गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे इंदिरापुरम पुलिस को अभय खंड के ग्रीन पार्क में शव पड़ा होने की सूचना मिली।

नशे में हुए विवाद के बाद हत्या की आशंका

पुलिस मौके पर पहुंची तो शव युवक का था। गले पर चाकू से वार कर हत्या की गई थी। पुलिस को पास में एक छोटा चाकू मिला है। पुलिस ने फारेंसिक टीम को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मौके पर बुलाया। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस नशे में हुए विवाद के बाद हत्या की आशंका जता रही है।

खंगाली जा रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। तीन टीम जांच के लिए लगाई गई हैं। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

घर में घुसकर मारपीट, जान से मारने की धमकी

उधर, गाजियाबाद के मसूरी में घर में घुसकर मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में ग्राम नाहल निवासी चार भाईयों समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। नाहल निवासी पीड़ित इश्तियाक कहना है कि आरोपितों ने लाठी-डंड़ों व अवैध असलाह लेकर घर में घुसकर मारपीट की। पीड़ित ने जाहिद, जावेद, साजिद तथा शाहिद चार भाइयों के अलावा जाहिद के पुत्र सलमान को आरोपित बनाया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page