fbpx
News

आर्यनगर निवासी वरदान शर्मा की गाजियाबाद में संदिग्ध अवस्था में 14वीं मंजिल से गिरकर मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आंशका

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र के आर्यनगर निवासी वरदान शर्मा की गाजियाबाद में एक सोसायटी की14 वीं मंजिल से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने वरदान की हत्या की आंशका व्यक्त की है।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के मोहल्ला आर्य नगर निवासी सुनील शर्मा का पुत्र वरदान शर्मा वरदान गाजियाबाद स्थित हाईटेक कॉलेज का छात्र था जो कि पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार शाम वह गाजियाबाद गया था। देर रात कविनगर थाना क्षेत्र के लैंड क्राफ्ट स्थित आशियाना सोसायटी की एक टावर की 14वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों व मौहल्लेवासियों में कोहराम मच गया।

शाम 7 बजे तक हापुड़ में दुकान में बैठा था वरदान

वरदान के पिता सुनील शर्मा हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर रोड पर चश्मे की दुकान है। शाम के वक्त वरदान अपनी इसी दुकान पर बैठा था। देर शाम साढ़े 7 बजे तक भी कुछ लोगों ने उसको हापुड़ में देखा था। इसके बाद परिजनों को रात करीब 10 बजे वरदान के गाजियाबाद में सोसाइटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने की खबर मिली।

CCTV में वो 14वें फ्लोर की लिफ्ट से बाहर निकलता दिखाई दिया

कविनगर थाने के इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से छात्र के मोबाइल के दो टुकड़े हो गए हैं। अभी तक की जांच में ये पता नही चल पाया है कि वरदान इस सोसाइटी में किससे मिलने के लिए आया था। CCTV में वो 14वें फ्लोर की लिफ्ट से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। इससे आशंका है कि उसने 14वें फ्लोर से कूदकर से आत्महत्या की है।

स्टेटस से दिया मौत का संकेत

चश्मे की दुकान करने वाले सुनील शर्मा के 2 बेटी और 1 बेटा था। बेटा गाजियाबाद के हाईटेक कॉलेज से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था और दोनों बेटियां हापुड़ में ही पढ़ रही हैं। पुलिस ने जब छात्र वरदान की इंस्टाग्राम प्रोफाइल चेक की तो उन्हें दोपहर में एक स्टेटस लगा मिला। इस पर “गुड बॉय लाइफ” लिखा हुआ था। संभवत किसी ने ये बात वरदान के परिजनों को नहीं बताई, वरना उसे बचाया जा सकता था।

Show More

5 Comments

  1. Pingback: Devops solutions
  2. Pingback: astro quads
  3. Pingback: anchor
  4. Pingback: Discover More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page