ATMS College of Education

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।

शासन द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों की आनलाइन हाजिरी में विसंगतियों को दूर ना करनें से क्षुब्ध 65 शिक्षक संकुलों ने सामूहिक रूप से डायट प्राचार्य व बीईओ अपने इस्तीफे सौंप दिए।

शिक्षक संकुल सुशील कुमार शर्मा, आस मुहम्मद, सुनील कुमार, श्रीमती भावना शर्मा, शाज़िया उस्मानी, डाक्टर निधि अग्रवाल ने बताया कि शिक्षण संकुल एक साल के लिए बनाए गए थे लेकिन चार साल हो गए हैं उन्होंने कहा कि औरों को भी मौका मिलना चाहिए काम करने का साथ ही समय छुट्टी के बाद का मीटिंग का नहीं रखना चाहिए।

हापुड़ ब्लॉक के समस्त शिक्षक संकुल अध्यापकों ने अपने-अपने शिक्षक संकुल अतिरिक्त प्रभार पद से सामूहिक त्याग पत्र डायट प्राचार्य जितेन्द्र मलिक को सौंप दिया । एक साथ त्याग पत्र मिलने पर डायट प्राचार्य ने कहा कि शासन की योजनाओं के अनुसार आपको कार्य करने के लिए कहा जा रहा है हम आपकी बात शासन तक पहुंचा देंगे लेकिन अभी काम करते रहें।

उधर जनपद के बेसिक शिक्षा विभाग की सोमवार को शिक्षक संकुल उन्मुखीकरण बैठक का आयोजन एसएससी इंटर कॉलेज के सेमिनार हॉल में डायट प्राचार्य की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें हापुड़ जनपद के चारों ब्लॉक के ए आर पी ने अपने-अपने ब्लॉक की कार्य योजना पी पी टी के माध्यम से प्रस्तुत की ।

Previous articleजिला अस्पताल में वन स्टाप सैंटर की टीम ने केक काटकर नवजात कन्याओं का मनाया जन्मोत्सव,देश का स्वाभिमान हैं बेटियां – सोनिया
Next articleचेयरमैन ने जिला पंचायत की ग्रांट बढ़ाने की मांग उठाई,  ग्रामीण क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो सकेगा:रेखा नागर

Leave a Reply