आईजीएल द्वारा खुदवाए गड्ढे भरने के लिए दुकानदारों ने की नारेबाजी

मेरठ रोड पर आवागमन में लोगों को हो रही है भारी परेशानी

हापुड़। मेरठ रोड स्थित दीवान इंटर कॉलेज के सामने पीएनजी गैस की पाइप लाइन डालने के लिए आईजीएल कंपनी द्वारा खुदवाए गए गड्ढे नहीं भरे जाने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। विरोध में दुकानदारों ने बुधवार को कंपनी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

नगर के गली मोहल्लों के घरों तक घरेलू गैस पहुंचाने के लिए पाइप लाइन बिछाने का पिछले करीब दो साल से कार्य चल रहा है। कई स्थानों पर कार्य पूरा भी हो चुका है। जबकि कुछ स्थानों पर फिलहाल कार्य किया जा रहा है। जिन स्थानों पर कार्य किया जा रहा है वहां पर कंपनी द्वारा बड़े गड्ढे किए गए हैं। मेरठ रोड पर भी कंपनी द्वारा पिछले करीब एक सप्ताह पहले पाइप लाइन डालने के लिए गड्ढा किया गया था।

प्रदर्शन करते हुए लोगों ने बताया कि कंपनी के कर्मचारी ने गड्ढा खोदकर कहीं ओर कार्य करना शुरू कर दिया है। जिसके कारण अभी तक यहां का कार्य पूरा नहीं किया गया है। जबकि उन्हें पहले यहां का कार्य पूरा करना चाहिए था और गड्ढे को भरना चाहिए था। एडीएम श्रद्धा शांडिल्यायन का कहना है कि टीम को मौके पर भेजकर मामले की जांच कराई जाएगी। कंपनी के अधिकारियों को चेतावनी दी जाएगी। लोगों को परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

Exit mobile version