होली से पूर्व खाघ विभाग ने की दूध, मिठाई , किराना व अन्य खाघ दुकानों पर ताबा तोड़ छापेमारी,भरें नमूने

हापुड़।

होली पर्व के दृष्टिगत जनपद में आमजनमानस के सुरक्षित खाद्य एवं पेय सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के उ‌द्देश्य से खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की जनपदीय टीम द्वारा महेन्द्र श्रीवास्तव सहायक आयुक्त (खाट्य) -II एवं सतीश कुमार मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेत्रत्व में गठित टीम संदीप कुमार, ओमप्रकाश, शिवदास सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी नै
अनुज कुमार गोयल के प्रतिष्ठान ग्राम बनखण्डा से सरसो के तेल का एक नमूना संग्रहित किया गया ।, रामनन्दन त्यागी, मोदीनगर रोड, हापुड के प्रतिष्ठान से सरसों के तेल का एक नमूना लिया गया।,प्रवेश कुमार के प्रतिष्ठान बाबूगढ़ छावनी से पनीर का एक नमूना संग्रहित किया गया, क्षत्रपाल भग्त जी के प्रतिष्ठान सिम्भावली हापुड से बर्फी का एक नमूना संग्रहित किया गया।

इसके अलावा खलील के प्रतिष्ठान ग्राम लालपुर से मावा का एक नमूना संग्रहित किया गया , हैदर के प्रतिष्ठान धौलाना से काजू टुकड़ा का एक नमूना संग्रहित किया गया, राधा डेयरी धौलाना से गुंजिया का एक नमूना संग्रहित किया गया ,अजय किराना स्टोर धौलाना से पापड का एक नमूना संग्रहित किया गया,रामकुमार पवन कुमार बड़ा बाजार के प्रतिष्ठान धौलाना से बेसन का एक नमूना संग्रहित किया गया ।अनस पुत्र आबिद के प्रतिष्ठान किला कोना हापुड से दही का एक नमूना संग्रहित किया गया ।
भूपेन्द्र कुमार निवासी महमदपुर हापुड नामक दुग्ध विक्रेता से बुलन्दशहर रोड हापुड पर मिश्रित दूध का एक नमूना संग्रहित किया गया । द्रवेश कुमार निवासी सादिकपुर हापुड नामक दुग्ध विक्रेता से बुलन्दशहर रोड हापुड पर मिश्रित दूध का एक नमूना संग्रहित किया गया व जाकिर निवासी-ग्राम गौदी हापुड नामक दुग्ध विक्रेता से मिनाक्षी रोड हापुड पर मिश्रित दूध का एक नमूना संग्रहित किया गया ।

इस प्रकार कुल 13 नमूने संग्रहित किये गये उपरोक्त सभी नमूनो को वास्ते जाँच खाद्य विश्लेषक प्रयोगशाला भेजा जा रहा है। जाँच रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Exit mobile version