हिंदू समाज पर टिप्पणी को लेकर फूंका राहुल गांधी का पुतला

हापुड़। बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर विश्व हिन्दू महासभा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका व जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

लोकसभा में हिन्दू समाज को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान से नाराज हुए हिंदू समाज के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कस्बे में जोरदार नारेबाजी कर राहुल गांधी का पुतला फूंका। राहुल गांधी के बयान के बाद हिन्दू समाज में रोष व्याप्त है। विश्व हिंदू महासंघ किसान मोर्चा के जिला प्रभारी ऋषि राज सिंह व जिला अध्यक्ष संजू प्रजापति के नेतृत्व में कुचेसर चौपला चौराहे पर राहुल गांधी का पुतला फूंका।

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान रायबरेली सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हिन्दू समाज को हिंसक बताया था। जिस पर सदन में मौजूद एनडीए के नेताओं ने आपत्ति जताई थी। राहुल गांधी के इस बयान की निंदा करते हुए विश्व हिंदू महासंघ किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजू प्रजापति के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका।

जिला मीडिया प्रभारी लक्की शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी केवल चुनावी हिन्दू हैं बाकि वह हिन्दू समाज को क्या समझते हैं यह उनके बयान से स्पष्ट हो चुका है। लक्की शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे हिन्दू समाज का अपमान किया है। उन्हें पूरे हिन्दू समाज से माफी मांगनी चाहिए। दौरान प्रदेश सचिव राजीव ठाकुर, जिला प्रभारी ऋषि राज ठाकुर, जिला अध्यक्ष संजू प्रजापति लक्की शर्मा (मीडिया प्रभारी), धर्मेंद्र गुर्जर, विकास कुमार, हुकम सिंह, सुनील गुर्जर, रविंद्र कश्यप, करन त्यागी, चाहत त्यागी, अंकुर प्रजापति, अरुण मावी, नितिन, बिषम आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version