सीबीएसई बारहवीं कक्षा के नतीजे घोषित, एल एन षब्लिक स्कूल के भान्शु चौधरी बने टॉपर


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
बोर्ड के 12वी कक्षा के नतीजे घोषित होते ही विद्यार्थियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। स्कूल का परीक्षा परिणाम 100% रहा। छात्र भान्शु चौधरी 96.4% अंक लेकर स्कूल टॉप किया, छात्र तुषार बाना ने 96.2% अंक पाकर दूसरे स्थान पर कब्जा किया वहीं तीसरे स्थान पर हर्षिता वंसल ने 95.2% अंक प्राप्त किये। चौथे स्थान पर भोर शर्मा ने 94.8% पाँचवें स्थान प्रतीक कुमार ने 93.4% एवं छठे स्थान पर अनिकेत मोहन ने 90.6% अंक लेकर विजय का परचम लहराया । अंग्रेजी विषय मे छात्र भान्शु चौधरी और तुषार बाना ने 99% अंक लेकर विद्यालय का नाम रोशन किया ।

विद्यालय के डायरेक्टर पंकज कुमार अग्रवाल ने परीक्षा परिणाम पर खुशी व्यक्त करते हुये सभी छात्र छात्राओ अभिभावकों को बधाई दीं। उन्होंने कहा कि आज बच्चों की मेहनत रंग लाई है। यदि . विद्यार्थी लगन व एकाग्रता पूर्वक सभी विषयों की नियमित व योजनाबद्ध तरीके से तैयारी करें तो परीक्षा परिणाम उनके अनुकूल ही होगा परीक्षा की तैयारी में शिक्षक और अभिभावक की सक्रिय भूमिका भी अच्छे परिणाम दिलाने में अत्यन्त सहायक होती है।

विद्यालय के सचिव विनय त्यागी ने परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। उन्होनें कहा कि जीवन में अपार संभावनाएं है आज जरूरत है सही विकल्प चुनने की। उन्होने अच्छे परीक्षा परिणाम के लिये बच्चों के अध्यापक एवं अभिभावकों को भी बधाई दी।

प्रधानाचार्या डा० आराधना बाजपेयी ने कहा कि विद्यार्थियों की मेहनत रंग लायी और उनका परीक्षा परिणाम अत्यन्त सराहनीय रहा। इस परीक्षा परिणाम से विद्यार्थियो के भविष्य के मार्ग प्रशस्त होंगे और वे आगे जाकर और भी अच्छा प्रदर्शन करेगें। उन्होंनें परीक्षा में उत्तीर्ण बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ देते हुये लक्ष्य निर्धारण करने की बात कही।

इस अवसर पर उपसचिव के० के० अग्रवाल व सदस्या मधु अग्रवाल, करूणा अग्रवाल व पवित्रा त्यागी ने भी विद्यालय के अच्छे परीक्षा परिणाम पर खुशी व्यक्त करते हुये छात्र छात्राओ को शुभकामनाएं दीं तथा उन्हे और आगे बढ़ने के लिये प्रेरित किया।

विद्यालय परिसर में अत्यंत खुशी का माहौल देखने लायक था। बच्चें अपने अभिभावकों के साथ स्कूल आकर सफलता का जश्न मना रहे थे तथा एक दूसरे तथा शिक्षक राजीव द्विवेदी सहित अपने शिक्षकोंको मिठाई खिलाकर खुशी मना रहे थे।

Exit mobile version