श्रीमती कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल हापुड़ में लायंस क्लब विराट द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता के विजेता छात्र-छात्राओं को किया गया पुरस्कृत

हापुड़ (मनीष गोयल)। दिनांक 06-12-2022 को श्रीमती कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल हापुड़ मेरठ रोड स्थित विद्यालय में लायंस क्लब विराट द्वारा 12-11 -2022 को हुई चित्रकला प्रतियोगिता के विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया।

जानकारी के अनुसार प्रतियोगिता के अंतर्गत बच्चों ने अनूठी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए शांति विषय के ऊपर बहुत ही सुंदर पेंटिंग्स बनाई। क्लब द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में चयन की हुई पेंटिंग्स अमेरिका तक भेजी जाएंगी तथा चयनित विजेता छात्र-छात्राओं को अमेरिका बुलाकर सम्मानित किया जाएगा।

विद्यालय के डायरेक्टर श्री सुनील कांत आहलूवालिया एवं प्रधानाचार्या हिमानी अग्रवाल ने बच्चों कि इस प्रतिभा की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए बच्चों को अपनी इस प्रतिभा को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। विद्यालय के मैनेजर्स श्री बृजमोहन गुप्ता एवं नरेश अग्रवाल ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से बच्चों का सर्वागीण विकास होता है समय-समय पर इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन होते रहना चाहिए।

विद्यालय की कला वर्ग की अध्यापिका सोनिया एवं प्रधानाचार्या हिमानी अग्रवाल को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया पूरे विद्यालय वातावरण में हर्ष उल्लास का वातावरण छा गया।

Exit mobile version