fbpx
News

व्यापारियों की समस्या को समय से निस्तारित करे-जिलाधिकारी


हापुड़। जिलाधिकारी श्रीमती प्रेरणा शर्मा ने कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु की बैठक के दौरान सभी अधिकारियों से उद्यमियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित करने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान उद्यमियों के निवेश मित्र पोर्टल पर लम्बित आवेदन पत्र के निस्तारण, एचपीडीए, पुलिस विभाग, विद्युत विभाग तथा अन्य संबंधित विभागों से सम्बंधित समस्याओं को रखा। व्यापारियों द्वारा जर्जर पोल्स और लाईन बिछाने, सड़क निर्माण, सीवर लाईन, नाला निर्माण, जल भराव समस्या, कचरा उठाने, वेडिंग ज़ोन स्थापित करने तथा अन्य सम्बंधित समस्याएं बताया।
जिलाधिकारी ने एम जी रोड हापुड़ मे जर्जर पोल्स व लाईन बिछाने तथा अधिशेष बिजली के बिल की शिकायत पर विद्युत विभाग के अधिकारी ने बताया की जर्जर पोल्स व लाईन बिछाने का कार्य चल रहा है तथा वर्तमान मे अधिशेष बिजली बिल की शिकायत नही आ रही है इस पर जिलाधिकारी ने कहा की जर्जर पोल को बदलने तथा तार बिछाने का कार्य एक माह मे पूर्ण किया जाये साथ ही यह सुनिश्चित किया जाये की किसी भी उद्दमी का बिजली का बिल बढ़कर ना आये। औद्योगिक क्षेत्र से कचरा उठाने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने नियमित कचरा उठाया जाये। टेक्सटाइल्स सेंटर मे सीवर लाईन की व्यवस्था करने की मांग पर सचिव एचपीडीए ने बताया की सीवर लाईन का टेंडर हो गया है जिलाधिकारी ने जल्द ही कार्य आरम्भ करने के निर्देश दिया। उद्यमियों ने ततारपुर के पास सड़क निर्माण और जल भराव होने की समस्या पर अपर मुख्य अधिकारी ने बताया की सड़क का टेंडर हो गया है जिलाधिकारी ने काम आरम्भ करने तथा गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने के निर्देश दिया। इस दौरान मा0 मुख्यमंत्री के उदबोधन को सुनाया गया तथा जिलाधिकारी द्वारा उद्यमियों को सम्मानित किया गया।
जिलाधिकारी ने कहा कि उद्यमियों की समस्याओं को सभी विभाग प्राथमिकता तथा गंभीरता से लें साथ ही उद्यमियों का किसी भी विभाग के द्वारा उत्पीड़न नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह उद्यमी बंधु की बैठक उद्यमियों की समस्याओं को उठाने के लिए है अतः इस बैठक में उठाई गई समस्याओं का निर्धारित समय मे गुणवत्तापूर्ण रूप से निस्तारण कराया जाए जिससे जनपद के उद्यमियों को किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े।
बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक कुमार, व्यापारी बंधु तथा अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page