विपक्ष विभिन्न हथकंडे अपनाकर जनता को भड़काने का कार्य कर रहा हैं-सांसद,आगामी 2022 मे भाजपा की होगीं 350 से अधिक सीटे-विधायक

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि आज देश के विपक्ष के पास कुछ नही बचा, इसलिए विपक्ष विभिन्न हथकंडे अपनाकर जनता को भड़काने का कार्य कर रहा है, चाहे वह नोटबन्दी हो, वैक्सीनेशन हो या केंद्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाएं हो। विपक्ष कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पर भी राजनीति कर रहा है तथा केवल सरकार के कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहा है। देश पर आये संकटो में भी विपक्ष राजनीति कर रहा है। सांसद राजेन्द्र अग्रवाल व हापुड़ सदर विधायक विजयपाल आढ़ती ने आज मीनाक्षी रोड स्थित भाजपा विधानसभा कार्यालय पर जनसमस्याएं सुनी व मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समाधान हेतु आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विपक्ष को जनमानस की समस्याओं से कोई सरोकार नही है। पिछले सात वर्षों मे केंद्र सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों से जनता प्रसन्न है व माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोटि-कोटि धन्यवाद अदा करते हैं। सांसद अग्रवाल ने कहा कि गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व पर गुरु की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आदिकाल से हमारे समाज ने गुरु की महत्ता को स्वीकारा है। 'गुरु बिन ज्ञान न होई' का सत्य भारतीय समाज का मूलमंत्र रहा है ।अंधकार को हटाकर प्रकाश की ओर ले जाने वाले को 'गुरु' कहा जाता है। गुरु वह है जो अज्ञान का निराकरण करता व धर्म का मार्ग दिखाता है।

गुरु तथा देवता में समानता के लिए एक श्लोक के अनुसार- ‘यस्य देवे परा भक्तिर्यथा देवे तथा गुरु’ अर्थात जैसी भक्ति की आवश्यकता देवता के लिए है वैसी ही गुरु के लिए भी। गुरु का स्थान ईश्वर से भी बड़ा माना गया है। उन्होंने सभी से गुरुजनों का आदर करने का आह्वान किया तथा समस्त गुरुजनों को कोटि कोटि प्रणाम किया। हापुड़ सदर विधायक विजयपाल आढ़ती ने कहा कि प्रदेश की सरकार की लोककल्याणकारी नीतियों के चलते प्रदेश की जनता बहुत ही खुश है तथा आगामी 2022 मे 350 से अधिक सीटे लाकर भारतीय जनता पार्टी पुनः परचम लहरायेगी तथा सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता के मान सम्मान व स्वाभिमान पर कोई आंच आने नही दी जाएगी। उन्होंने कहा अधिकारी भी जनता के हितों का कार्य करें व किसी भी व्यक्ति को कोई भी परेशानी न होने दें। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत, मूलचन्द त्यागी, राजीव अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल, सचिन गुप्ता एडवोकेट जिला कार्यकारिणी सदस्य, मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सिंघल, जिला उपाध्यक्ष डॉ शिवकुमार, मण्डल अध्यक्ष बाबूगढ़ अमरजीत सिंह, शोभित सिंघल, पप्पन शर्मा, जयसिंह कोरी, शलभ गर्ग, सुनील वर्मा मण्डल महामंत्री दक्षिण मंडल, राहुल चौधरी मंडल महामंत्री बाबूगढ़, कुणाल चौधरी श्यामपुर, पवन गर्ग, अजय गुप्ता गोपी, तुषार अग्रवाल, शिवम शर्मा रोमी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Exit mobile version