वाहनचोर गिरोह का पुलिस ने किया भंड़ाफोड़, पांच वाहन चोर गिरफ्तार,5ई-रिक्शा, 10 हजार मोबाइल फोन बरामद


हापुड़(आमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप सिन्हा)।
हापुड़ पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का भंड़ाफोड़ कर पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की ईरिक्शा, मोबाइल, तंमचें व अन्य सामान बरामद किया।
एसपी दीपक भूकर ने बताया कि
थाना हापुड़ देहात थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर व एसओजी टीम की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा वाहन चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 शातिर वाहन चोरों यासीन पुत्र मोहम्द रसीद निवासी पूजा कालौनी हाल पता प्रेमनागर थाना लोनी , दानिश पुत्र मुर्शरफ,समीर पुत्र सलीम थाना गोकुलपुरी, दिल्ली,भूरा उर्फ रियासत हुसैन पुत्र अमीर बख्श बरेली जगजीत नगरथाना उस्मानपुर दिल्ली, सादीकीन पुत्र अलाउद्दीन निवासी शहीदनगर थाना साहिबाबाद को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से जनपद मेरठ व हापुड़ से चोरी की गई 5 ई रिक्शा, अवैध असलहा, चोरी के मोबाइल फोन, नशीली गोलियां व 10,000/- नगदी बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि बदमाश ई-रिक्शा चालकों को कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोली मिलाकर पिलाने के पश्चात देते थे घटना को अंजाम, पुरानी ई-रिक्शा कटवा देते थे एवं नई ई-रिक्शा को आस-पास के जनपदों में बेच देते थे अभियुक्तों द्वारा चोरी की गई प्रत्येक ई-रिक्शा 30,000 से 40,000 रूपये में बेची जाती थी

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ पर बताया कि हमारे गैंग का लीडर यासीन पुत्र मोहम्मद रसीद उपरोक्त है। हम सभी मिलकर उन ई-रिक्शों को निशाना बनाते है जिनके चालक कम उम्र के या देखने भोले भाले लगते हैं। हमारे गैंग का एक या दो सदस्य ई-रिक्शा चालक के पास पहुँचकर सामान लाने के बहाने बुक करते है और मुंह मांगा किराया तय कर लेते है, फिर आगे चलकर गैंग के सदस्य निर्धारित
स्थान ,दुकान पर मिलते है और ई-रिक्शा चालक को एक सदस्य बातों में उलझाता है तथा दूसरी सदस्य कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां डालकर पिला देता है फिर हम में से एक या दो सदस्य उस ई. रिक्शा पर बैठकर चल देते हैं और जैसे ही ई-रिक्शा चालक नशे में हो जाता है तब हम लोग चालक की जेब से रूपया / मोबाइल जो भी मिलता है उसे तथा ई-रिक्शा को लेकर चले जाते है ई-रिक्शा चालक को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे सुनसान स्थान पर छोड़ देते है। पुरानी ई-रिक्शों को कटया देते है और जो रिक्शे नये होते है उनको आस पास के जिलों में बेच देते है।

Exit mobile version