रेलवें सलाहकार समिति की बैठक में बोलें अनिल जैन -हापुड़ से वृंदावन के लिए सीधी ट्रेन , हरिद्वार से हापुड़ व ट्रेनों के ठहराव की मांग

हापुड़। रेलवें सलाहकार समिति के सदस्य व हापुड़ निवासी अनिल जैन ने रेलवें अधिकारियों के साथ हुई बैठक में हापुड़ से वृंदावन के लिए सीधी ट्रेन, हरिद्वार से वाया हापुड़ बनारस चलानें व हापुड़ रेलवें से संबंधित समस्यायों को जोर शोर से उठाते हुए समाधान की मांग की।

मुरादाबाद रेलवे सलाहकार समिति की बैठक मेंडीआरयूसी के सदस्य अनिल कुमार जैन ने
डीआरएम को सौंपें ज्ञापन में कहा कि संपर्क क्रांति एक्सप्रेस व श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन का हापुड़ में स्टॉपेज होना चाहिए। जिसके होने से एनसीआर में जाने आने वाले ट्रैफिक से मुक्ति मिलेगी। इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोगों को लाभ मिलेगा।

वन्दे भारत एक्सप्रेस हरिद्वार से बनारस हापुड़ होकर चलाई जाए। उन्होंने कहा कि सीनियर सिटीजन को किराए में छूट मिलनी चाहिए जो कि कोरोना कल से बंद हो गई थी । इस सुविधा के फिर से शुरू होने से बड़ी संख्या में सीनियर सिटीजन को लाभ मिलेगा। हापुड़ से वृंदावन के लिए सीधी ट्रेन चलनी चाहिए जिससे धार्मिक आस्था को जाने आने की सुविधा मिल सके।

स्टेशन के दोनों तरफ बैरिकेडिंग लगाकर पशुओं के आने- जाने पर रोक लगनी चाहिए अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने बताया कि उन्होंने प्लेटफार्म पर पशु का एक फोटो भी ग्रुप में भेजा था। हापुड़ में साइकिल स्टैंड स्कूटर स्टैंड बंद पड़ा शुरू कराया जाए।

Exit mobile version