राष्ट्र गौरव पदयात्रा के तहत श्रीनगर से हापुड़ पहुंचे संत नर्मदानंद का हुआ भव्य स्वागत, पुष्प वर्षा कर विहिप ने की पदयात्रा

हापुड़।

अयोध्या में भव्य राममंदिर व अन्य का संकल्प लेकर श्रीनगर से शुरू की राष्ट्र गौरव पदयात्रा के तहत हापुड़ पहुंचनें पर लोगों ने संत नर्मदानंद पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। विहिप कार्यकत्ताओं ने संत के साथ पदयात्रा भी की।

जानकारी के अनुसार संत श्री श्री 1008 अवधूत नर्मदानंद बापू द्वारा एक संकल्प लिया था। संकल्प के अनुसार अयोध्या में प्रस्तावित श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण सहित अन्य संकल्पों को लेकर शुरू हुई यात्रा 15 जनवरी 2023 को अयोध्या में पूर्ण होगी।

बुधवार को पदयात्रा नगर से महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 अवधूत नर्मदानंद बाप जी श्रीनगर से हापुड़ में. पदयात्रा के यहां पहुंचने पर विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया और संत जनों का आशीर्वाद प्राप्त किया।

यात्रा में विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अरुण अग्रवाल, अर्चित सिंघल, विशाल, ध्रुव, ईश्वर, अशोक, योगेश, नगर विद्यार्थी प्रमुख अंकुर, रितिक आदि कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा से स्वागत किया।

Exit mobile version