fbpx
GarhNewsUttar Pradesh

युवक को बंदी बनाकर की पिटाई, न्यायालय आदेश पर 10 माह बाद रिपोर्ट दर्ज

गढ़मुक्तेश्वर। कोतवाली क्षेत्र के गांव अक्खापुर में युवक को घर बुलाने के बाद उसे बंदी बनाकर पिटाई करने और बीच-बचाव में पहुंचे परिजनों पर हमला करने के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। पीडि़त युवक ने 10 महीने बाद न्यायालय के आदेश पर 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार गांव अक्खापुर निवासी मोहित, बिरजू, अरूण, मनु और कुलदीप आठ फरवरी की सुबह करीब 4 बजे गांव के ही संजीव कुमार के घर के बाहर पहुंचे। उन्होंने संजीव को घर के बाहर बुलाया और जबरन उसे अपने घर ले गये। घर पहुंचने पर आरोपियों ने संजीव के हाथ पैर बांधकर लाठी-डंडों से पिटाई की। पीडि़त के द्वारा शोर मचाने पर परिजन ज्ञानेन्द्र, कपिल, किरन और आकाश बचाने के लिए आरोपियों के घर पहुंचे, तो आरोपियों ने अभद्रता करते हुए उन पर भी हमला कर दिया जिससे वे लोग भी घायल हो गए। शोर शराबे को सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पीडि़तों को आरोपियों के बचाया। पीडि़त के अनुसार इस घटना की रिपोर्ट आरोपियों को नामजद करते हुए कोतवाली में दी परन्तु कोतवाली द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।

पीडि़त के द्वारा एसपी कार्यलय में भी शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी कोई सुनवाई न हो सकी। पीडि़त ने न्याय के लिए न्यायालय की शरण ली। जिसमें 10 माह बाद न्यायालय के आदेश पर बंदी बनाने, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: ผลบอล

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page