माचिस की सप्लाई व चाय बेचनें वालों के बच्चें बनें सीए,हर्षित गर्ग,अभय मित्तल ,उत्कर्ष बंसल व नातिन ने पास की सीए की परीक्षा,लोगों ने दी बंधाईयां

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

जनपद में माचिस की सप्लाई व चाय बेचनें वालों के बच्चों ने सीए की परीक्षा उत्तीर्ण कर परिवार का नाम रोशन किया। जनपद से हर्षित गर्ग,अभय मित्तल ,उत्कर्ष बंसल व नातिन ने भी सीए की परीक्षा की,जिस पर लोगों ने उन्हें बंधाईयां दी।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के राजीव विहार कालोनी ,बुलंदशहर रोड निवासी व माचिस की सप्लाई करनें वालें अजय कुमार गर्ग के पुत्र हर्षित गर्ग पिता ने 400 नंबरों में से 230 नंबर लाकर चार्टर्ड अकाउंटेंट बन गए।

उधर हापुड़ के माता मोहल्ला निवासी
व पप्पू टी स्टॉल के नाम से चाय की दुकान चलानें वालें कृष्ण गोपाल मित्तल का पुत्र अभय मित्तल ने सीए की परीक्षा उत्तीर्ण की है । अभय मित्तल ने बताया कि उनकी माता का सपना था कि वह सीए बनकर परिवार का नाम रोशन करें। उनका परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। पिता चाय बेचकर घर खर्च चलाते हैं।

पिलखुवा के मोहल्ला चाह डिब्बा निवासी आशीष बंसल के पुत्र उत्कर्ष बंसल सीए की फाइनल परीक्षा उर्त्तीण सीए बन गए है। उत्कर्ष के सीए बनने पर उसके परिवार व मोहल्ले में खुशी का माहौल है। कु0 पलक जैन सी ए की फाईनल परीक्षा उत्तीर्ण करके सी ए की उपाधि प्राप्त कर ली है। परिजनों व शुभचिंतकों ने सभी को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

Exit mobile version