भाजपा रहती हैं व्यापारियों के साथ-अमन गुप्ता


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
भारतीय जनता पार्टी आजीवन सहयोग निधि जिला संयोजक अमन गुप्ता ने कहा कि भाजपा हमेशा व्यापारियों हित मे रही है पिछले रक्षा बंधन पर भी बाजार खुलवाएं और कोरोना काल के व्यापारियों पर दर्ज हुए मुक़दमे वापस लिए गए है ।भाजपा हमेशा व्यापारी व उधमी हित की बात करती है सभी उधमी व व्यापारी भाजपा के साथ है।
अमन गुप्ता के मनोनीत होनें पर
भारतीय जनता पार्टी के ज़िला अध्यक्ष उमेश राणा व ज़िला महामंत्री श्यामेन्द्र व ज़िला कोषाध्यक्ष कपिल एस एम ने उन्हें बंधाई दी व भाजपा के आगामी चुनाव पर चर्चा हुई।
जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि भाजपा की सरकार व्यापारियों की सरकार है। हमेशा व्यापारियों व उधमियो के साथ रहती है ।व्यापारियों हित की बात करती है ,इसलिए 2022 के चुनाव में सभी व्यापारी उधमी एकजुट होकर भाजपा को वोट करें। क्योंकि भाजपा की सरकार हमेशा व्यापारियों की सरकार कही जाती है ।
जिलाध्यक्ष उमेश राणा ,जिला महामंत्री श्यामेन्द्र त्यागी,जिला कोषाध्यक्ष कपिल ,व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अशोक बब्ली व सहसयोजक दिपाशु गर्ग व पुरुषोत्तम अग्रवाल व युवा व्यापारी मुदित अगृवाल व साजन गुप्ता व ने शिष्टाचार अमन गुप्ता से भेंट की।आजीबन सहयोग निधि का जिला संयोजक बनने पर बधाई दी।पार्टी के आगामी कार्यक्रमो पर भी विस्तार से चर्चा हुई।

Exit mobile version