बाजार जा रही युवती से छेड़छाड़ कर दी अपहरण की धमकी , एफआईआर दर्ज

हापुड़। थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव निवासी युवती के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने युवती के अपहरण की धमकी दी।। एसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव का एक व्यक्ति उसे व उसके परिवार से रंजिश मानता है। 20 जुलाई की शाम छह बजे आरोपी ने अश्लील हरकतें करते हुए उसकी पुत्री से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने गाली गलौज कर उसकी पुत्री को अपहरण करने की भी धमकी दी। पुत्री ने यह सारी घटना उसे बताई। इस पर उसने डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया।

गांव पहुंची पुलिस ने थाने जाकर रिपोर्ट लिखाने की बात कही। थाने पहुंचने पर मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर उसे व उसकी पुत्री को घर भेज दिया गया। इसके बाद भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और जेल भी जा चुका है। इसके बाद उसने मामले की शिकायत एसपी से की। सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि एसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ करने, गाली गलौज कर अपहरण करने की धमकी देने की धारा 74, 352 व 351(2) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version