fbpx
News

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर दो बसें चलाई रहे दो चालक गिरफ्तार,बसें सीज

हापुड़। थाना बाबूगढ़ पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कॉलेज की कॉलेज मैनेजमेंट और दो चालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज सहमति से चलाई जा रही दो बसों को पकड़ लिया ।पुलिस ने कॉलेज मैनेजमेंट व दो चालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं, पुलिस ने दोनों चालकों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि कुचेसर चौपला चौकी प्रभारी बनी सिंह शनिवार को पुलिस टीम के साथ संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि फर्जी नंबर प्लेट लगी दो मिनी बस कुचेसर चौपला से बनखंड़ा की ओर जा रही हैं। सूचना पर पुलिस टीम गांव बनखंड़ा स्थित एनएच-9 लाईओवर के नीचे पहुंची और चेकिंग करने लगी। इस दौरान पुलिस ने दोनों मिनी बसों को रोक लिया। एक मिनी बस के चालक ने अपना नाम कटार सिंह निवासी गांव कनिया कल्याणपुर व दूसरे चालक ने अपना नाम मोनी निवासी बहांपुर थाना बीबी नगर जिला बुलंदशहर बताएं हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि चालक से गाड़ी के प्रपत्र मांगे गए तो नहीं दिखा सका। बस के नंबर को ई-चालान एप पर सर्च किया तो यह नंबर किसी कार का निकला है। इसका मतलब यह कि कार के नंबर पर मिनी बस को चलाया जा रहा था।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page