प्लाईवुड व्यापारी लूटपाट से पंजाबी समाज में आक्रोश, एसपी को सौंपा ज्ञापन, खुलासे की मांग- प्रवीण सेठी

हापुड़। व्यापारी दिनेश गुलाटी के साथ हथियारबंद बदमाशों ने कल रात बंधक बनाकर मारपीट करने और लाखों रुपए लूट कर फरार हो जाने पर पंजाबी समाज में रोष और उबाल आ गया है ।

पंजाबी समाज के राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण सेठी पंजाबी सभा के अध्यक्ष मनमोहन छाबड़ा के नेतृत्व में आज पंजाबी समाज उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधिमंडल एसपी अभिषेक वर्मा से मिला और पंजाबी समाज के व्यापारी दिवेश गुलाटी के साथ बदमाशों द्वारा लूटमार व मारपीट करने के विरोध में एसपी अभिषेक वर्मा को ज्ञापन सौंपा राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण सेठी और पंजाबी सभा के अध्यक्ष मनमोहन छाबड़ा ने कहा विज्ञापन में की पंजाबी समाज की दिनेश गुलाटी के साथ बदमाशों द्वारा मारपीट और लूटमार होने पर पंजाबी समाज मे उबाल है।

उन्होंने एसपी अभिषेक वर्मा से इस मामले को जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की उन्होंने 72 घंटे के अंदर इस मामले को खुलासा करने की मांग की एसपी अभिषेक वर्मा ने पंजाबी समाज को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ कर इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में दिवेश गुलाटी रोशन खरबंदा अनिल थापर कपिल मुंजाल इशू साहनी कपिल साहनी राकेश कालरा राजू ग्रोवर राजेश शर्मा डिंपल विनय अरोरा सौरभ सिक्का कनिक केहर आदि पंजाबी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Exit mobile version