fbpx
News

नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया, निकाह रचाया, ससुर ने किया दुष्कर्म का प्रयास

  • दहेज में दो लाख रुपये नहीं लाने पर पीड़िता को बनाया गया बंधक, तीन दिन तक रखा भूखा-प्यासा
  • अब पीड़िता की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने पांच के खिलाफ विभिन्न धाराआें में दर्ज की रिपोर्ट
  • हापुड़।
    सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी का पहले तो अपहरण किया गया। बाद में उसका आधार कार्ड छीन लिया। साथ ही फर्जी निकाहनामा उसकी बिना अनुमति के तैयार करा लिया। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालियां उससे दो लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। रुपये नहीं देने पर उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। साथ ही पति भी उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता है। इसके अलावा उसे तीन दिनों में बंधक बनाकर रखा गया और उसे भूखा-प्यासा रखा गया। किसी प्रकार वह वहां से बचकर भागी तो आरोपियों ने मायके पहुंचकर उसके साथ मारपीट की। अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
    कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में गांव निवासी किशोरी ने बताया कि पड़ोस में रहीने वाले एक युवक का हर्ष विहार मंडोली दिल्ली निवासी मोहम्मद युसूफ 14 नवंबर 2023 को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। 18 नवंबर को उसका आधार कार्ड छीनकर 50 रुपये के स्टांप पर निकाह रचा लिया। साथ ही उसकी बिना अनुमति के फर्जी निकाहनामा भी तैयार कर लिया। इस मामले में पीड़िता की मां की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन आरोपियों ने दवाब बनाकर फैसला कर लिया।
    इसके बाद से ही पति मोहम्मद युसूफ, ससुर राशिद, सास जरीना, नंद अफसाना और रूकसाना दहेज में दो लाख रुपये की मांग करने लगे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती।

पीड़िता का आरोप है कि उसका ससुर उस पर गंदी निगाह रखता है। एक दिन मौका पाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसका पति भी उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है। इस दौरान वह चार महीने की गर्भवती थी तो ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। जिस वजह से उसका गर्भपात हो गया। दो लाख रुपये नहीं मिलने पर ससुरालियों ने उसे एक कमरे में बंधक बना रखा और उसे भखा-प्यास रखने लगे। 29 मार्च 2024 को उसे हिम्मत जुटाते हुए अपने रिश्तेदारों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद वह वहां से अपने मायके आ गई। मायके आकर ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। इस मामले में एसएचओ सदर नीरज कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी ससुरालियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page