नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में निकाली गई पदयात्रा, शहराध्यक्ष अभिषेक गोयल सहित कांग्रेसियों ने लिया हिस्सा

भारत जोड़ो यात्रा” के प्रचार व प्रसार के लिए पूरे यूपी में निकाली जा रही हैं पदयात्रा, 14 दिनों तक कांग्रेस का कार्यकर्ता यूपी में करेगा पदयात्रा — अभिषेक गोयल.

हापुड़। शनिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी जी के नेतृत्व में बुलंदशहर में पदयात्रा निकाली गई। जो कि स्याना अड्डे से शुरू होकर बाबू बनारसी दास जी की प्रतिमा होते हुए चंदेरू तक निकाली गई। यात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए हापुड़ से शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल भी पहुंचे। यात्रा शुरू होने से पूर्व राष्ट्रगान गाया गया और राष्ट्रध्वज को सलामी दी गई। इस दौरान जगह जगह यात्रा का फूलों से जोरदार स्वागत भी हुआ। यात्रा के बीच विभिन्न महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्ल्यार्पण कर कांग्रेस जनों की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बुलंदशहर में शुरू हुई यात्रा करीब 25 किलोमीटर की निकाली गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से यात्रा में निरंतर नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो के नारे भी लगाए गए। पदयात्रा करते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा है कि 9 दिसंबर से 23 दिसंबर तक पूरे यूपी में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा निकाली जा रही हैं। यूपी के पश्चिम जोन में प्रांतीय अध्यक्ष आदरणीय नसीमुद्दीन सिद्दीकी जी के नेतृत्व में 9 दिसंबर को पदयात्रा का शुभारंभ गौतमबुद्ध नगर से हुआ था जो कि 10 दिसंबर को बुलंदशहर से करीब 25 किलोमीटर की पदयात्रा करते हुए 11 दिसंबर को जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से मेरठ के लिए पदयात्रा करेगी। उन्होंने कहा हैं कि आदरणीय राहुल गांधी जी के नेतृत्व में “भारत जोड़ो यात्रा” अगले साल जनवरी माह में यूपी में प्रवेश करेगी। इस यात्रा के प्रचार व प्रसार के लिए पूरे यूपी में सभी प्रांतीय अध्यक्ष गणों के नेतृत्व में अलग अलग जोन में पदयात्रा निकाली जा रही हैं। जिसका एक अच्छा प्रभाव ये देखने को मिल रहा हैं कि लोग भारी संख्या में पदयात्रा से जुड़ रहे हैं और यात्रा को अपना समर्थन दे रहे हैं। यात्रा में लोगों ने प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी जी का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत भी किया।
इस दौरान यात्रा में प्रदेश महासचिव बदरूद्दीन कुरैशी, भरतलाल शर्मा , डॉक्टर VC शर्मा, सुबोध शास्त्री, YK शर्मा, अब्दुल कलाम, इशरत अली सहित कांग्रेस के कई लोग उपस्थित रहें.!

Exit mobile version