धर्म छिपाकर किशोरी से की दोस्ती,रेप कर बनाई अश्लील वीड़ियों, पुलिस ने आरोपी जुनैद को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

हापुड़। थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र निवासी एक किशोरी से युवक ने धर्म छिपाकर दोस्ती की और फिर कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप कर अश्लील वीडियो भी बना ली।जिसके वायरल होने पर मामला खुला। इससे पहले आरोपी ने किशोरी को ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन और शादी का दबाव भी बनाया। पीड़िता के दादा की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार ब्रजघाट चौकी क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने दी तहरीर में बताया कि उसकी दुकान पर 17 वर्षीय पोती भी उसका हाथ बंटाती है। गांव अल्लाबख्शपुर निवासी जुनैद अक्सर दुकान पर सामान खरीदने के लिए आता था। उसने अपने आपको हिंदु समुदाय से बताकर उसकी पोती से दोस्ती कर ली। करीब दो माह पहले आरोपी ने स्कूल छोड़ने के लिए उसकी पोती को लिफ्ट दी, रास्ते में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप कर वीडियो भी बना ली। जिसके आधार पर आरोपी लगातार उसकी पोती को ब्लैकमेल कर उसका उत्पीड़न कर रहा था।

उन्होंने आरोप लगाया कि रेप के बाद आरोपी धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव भी बना रहा है। आरोपी से परेशान होकर इस बारे में पोती ने परिजनों को जानकारी दी, तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी।

एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि मामलें में एफआईआर दर्ज कर आरोपी जुनैद को जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version