fbpx
News

दूषित जलभराव व टूटी सड़कों को लेकर महिलाओं ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन , अधिकारियों ने दिया आश्वासन

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना/ रिशु सिंह)।

नगर पालिका परिषद के अधीन साकेत कालोनी में दूषित जलभराव व टूटी सड़कों को लेकर महिलाओं ने आज नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचें एसडीएम व सीओ ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

जानकारी के अनुसार गढ़ रोड़ स्थित साकेत कालोनी व भीमनगर में जलनिकासी ना सोनें से वहां हर समय जलभराव की स्थित रहती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार नगरपालिका अधिकारियों और उच्चाधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी आज तक उन्हें जलभराव की समस्या से राहत नहीं मिली है. जिसकी वजह से आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है।

जलभराव व गंदगी सोनें से क्षुब्ध महिलाओं को गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। महिलाओं ने बल्लियां लेकर दिल्ली -गढ़ रोड़ जाम कर धरना प्रदर्शन किया।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम,सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचें और प्रदर्शनकारी महिलाओं कौन समझाते हुए जाम खुलवाया और समस्या के समाधान के लिए नगर पालिका अधिकारियों को निर्देश दिए।

मौहल्ले वासियों ने बताया कि जलभराव की समस्या आये दिन बनी रहती है
लोगों को यहां एक स्थान से दूसरे स्थान पर गंदे पानी में होकर ही गुजरना पड़ता है। कई बार इसकी शिकायत उन्होंने गांव के प्रधान से की है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला है। इतना ही नहीं उच्चाधिकारियों के यहां भी चक्कर काट-काटकर वह थक चुके हैं. लेकिन जलभराव की समस्या से कोई राहत नहीं मिली है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page