“तू मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं होगी”,बॉलीवुड मूवी की तर्ज पर रामपुरिया चाकू से की थी प्रेमिका की हत्या

हापुड़। गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में दो दिन पूर्व हाईवें के नजदीक रामपुर से लाकर अपनी प्रेमिका की हत्या करनें वालें ने बॉलीवुड मूवी की तर्ज पर “तू मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं होगी” की सोच लेकर रामपुरिया चाकू से हत्या की थी ।

जानकारी के अनुसार गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गंग नहर पर रविवार शाम गांव के जंगल में नहर के किनारे पर चाकुओं से गोदा युवती का शव बरामद हुआ। साथ ही हत्या करनें का आरोपी भी घटनास्थल पर ही खड़ा हुआ था।

हाईवे किनारे रामपुर में चली चार साल पहले प्रेम कहानी का एक तरफा प्रेम करने वाले प्रेमी ने चाकू से गोदकर कर दिया। कत्ल के पीछे शादी से इंकार करना था।

प्यार में मौत देने के लिए खरीदा चाकू: आरोपी ने पुलिस को बताया है कि मृतका से उसका चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन 6 महीने पहले उसकी नौकरी जल निगम में लग गई। जिसके बाद से वह नखरा दिखाने लगी थी। शादी के लिए इन्कार करके बस यू ही प्यार करने को बोल देती थी। रविवार को उसने रामपुर से चाकू खरीदा और उसको साथलेकर चला आया था।

मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं होगी: बॉलीवुड मूवी की तरह ही जब मुझे लगा कि यह अब तेरी नहीं होगी तो मैने उसको जान से मारने का प्लान बना लिया था। अगर वह नोएडा चली जाती तो कुछ नहीं कहता, वरना उसकी हत्या के लिए चाकू खरीद लाया था।

Exit mobile version