टिम्बर व्यापारी लूटकांड: पत्नी के रिश्तेदार पर जताया घटना को अंजाम देनें का शक, एफआईआर दर्ज

हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र में हाईवें पर पुलिस चौकी के निकट बेखौफ बदमाशों ने एडीजी, आईजी,डीएम, एसपी की गश्त के दौरान एक टिम्बर व्यापारी के घर में घुसकर परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर प्लाईवुड व्यापारी को घायल कर लाखों रूपयें नकदी सहित सोने ,चांदी के जेवरात व रिवाल्वर लेकर फरार हो गएथे । मामलें में पीड़ित व्यापारी ने पत्नी के रिश्तेदार पर घटना को अंजाम देनें का शक जताते हुए एफआईआर दर्ज

जानकारी के अनुसार हापुड़ के नेशनल हाईवें-9 स्थित कृष्णा मोहल्ले के बाहर व रेलवें रोड़ पुलिस चौकी के निकट शुक्रवार देर शाम गुलाटी टिम्बर्स के यहां बाईकसवार चार हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोलकर गोदाम के ऊपर घर में घुस आएं और परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी।

देवेश गुलाठी ने बताया कि बदमाशों ने पिस्टल लगाकर मारपीट शुरू कर दी। उसकी न्यूजीलैंड से आई बहन मीनाक्षी और दिव्यांग मां पुष्पा को भी गन प्वाइंट पर ले लियाऔर रिवाल्वर समेत लाखों रुपए के जेवरात व नगदी लूट कर फरार हो गए थे ।

पीड़ित व्यापारी ने मुकदमें में बताया कि उसका उसकी पत्नी से विगत कुछ वर्षों से विवाद चल रहा है। जिसमें उसने उसे झूठे मुकदमें में जेल भिजवा दिया था।

आरोप है कि पत्नी का एक मासी का लडका नीरज वाधवा निवासी गंगा नगर मेरठ है। आंशाक व्यक्त कराई गई है कि नीरज ने वारदात कराई है क्योंकि बदमाश बार-बार यहीं कह रहे थे कि उन्हें लूटपाट नहीं करनी है वह तो मारने आए हैं। पूलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Exit mobile version