जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के लिए एटीएमएस ग्रुप ने दिया समर्थन,कानून देश के विकास के लिए अत्यधिक आवश्यक है – नरेन्द्र अग्रवाल,रजत अग्रवाल

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के तत्वाधान में जिला मुख्यालय हापुड़ पर धरना प्रदर्शन जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के लिए किया गया । ए टी एम एस ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने भी अपना समर्थन जनसंख्या समाधान फाउंडेशन को दिया।

संस्था के चेयरमैन नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि भारत की आने वाली पीढ़ियों की सुरक्षा के लिए और प्राकृतिक संसाधनों, वायु, पृथ्वी, खाद्य पदार्थ और संसाधनों का अभाव से आने वाली पीढ़ियों को बचाने के लिए जनसंख्या को नियंत्रित करना भारत का पहला दायित्व है।

संस्था के सचिव रजत अग्रवाल ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून देश के विकास के लिए अत्यधिक आवश्यक है।

संस्था के ग्रुप डायरेक्टर डॉक्टर विजेन्द्र सिंह ने कहा कि विभिन्न सामाजिक वर्गों के बीच जनसंख्या का अनुपात वर्तमान के अनुसार बनाए रखने के उद्देश्य से जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना अति आवश्यक है।

इस अवसर पर फार्मेसी विभाग के प्राचार्य डॉ अरुण कुमार, बीसीए विभाग के हेड गौरव शर्मा, पॉलिटेक्निक विभाग के कोऑर्डिनेटर इंजीनियर विद्युत भद्रा, एडमिन हेड सतेंद्र शर्मा, प्रतीक शर्मा, बीजेएमसी विभाग के अमित सोनी, प्रोफेसर लव कुमार, प्रोफेसर कौशल, प्रोफेसर रिया कौशिक, शिवम कुमार, अनंत पाराशर, प्रमोद तोमर, बीजेएमसी विभाग के अमित सोनी, मनीष कुमार और संस्था के सभी विभागों के छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

Exit mobile version