जनपद की विधानसभा सीटों पर मांगें मजबूत नाम मांगें प्रियंका गांधी ने,जिलाध्यक्ष मिथुन शामिल हुए संगठन समीक्षा बैठक में


हापुड़।लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा संगठन की समीक्षा बैठक में पहुंचें हापुड़ कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी से अगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के तहत जनपद की सीटों पर मजबूत प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट मांगी।
प्रदेश कार्यालय पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा ली गई बैठक में चुनाव, संगठन निर्माण और पार्टी के अभियानों पर गहन चर्चा हुई ,कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक-एक पदाधिकारी से ले रही हैं रिपोर्ट और फीडबैक ,संगठन के कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ जमीनी रुझानों पर भी कर रही हैं चर्चा , उन्होने अगामी विधानसभा के मद्देनजर जल्द से जल्द ग्राम स्तर तक,वार्ड स्तर तक व बूथ स्तर तक का संगठन खड़ा करने के निर्देश दिए।
प्रियंका गांधी ने पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए जनता की समस्याओं को मजबूती से उठाने और उनके समाधान के लिये प्रयास करने के निर्देश दिये ।
पश्चिम जोन की बेठक में प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अजय कुमार लल्लू ,राष्ट्रीय सचिव धीरज गूर्जर ,प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक पंकज मालिक,प्रदेश महासचिव विदित चौधरी ,हापुड़ जिले के प्रभारी व प्रदेश सचिव शमीम अय्यूब व जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी शामिल हुए थे। प्रियंका गांधी ने जिलाध्यक्ष व प्रभारी से जिले की सभी विधानसभा में मजबूत प्रत्याशियों का नाम देने के लिये कहा ।

Exit mobile version