गोदाम में बिजली चोरी कर हो रही थी ई-रिक्शा चार्ज, 16 चार्जर मौके पर मिले

हापुड़। बुलंदशहर रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी में एक गोदाम में बिजली की चोरी से ई-रिक्शा चार्ज किए जा रहे थे। चार्जिंग स्टेशन को सील करने पहुंची ऊर्जा निगम की टीम के साथ स्थानीय लोगों की नोकझोंक भी हुई। कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने पुलिस को बुलवाकर गोदाम परिसर पर ताला खुलवाया। यहां ई-रिक्शा चार्जिंग के लिए 16 चार्जर और तीन ई-रिक्शा मौके पर चार्ज होते मिले। बिजली चोरी में आरोपी पर एक लाख का जुर्माना लगाया है।

एसडीओ प्रथम देवेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें आवास विकास में बिजली चोरी से ई-रिक्शा के चार्जिंग स्टेशन चलाने की सूचना मिली थी। जिस पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन टीम को देखते ही चार्जिंग स्टेशन परिसर के गेट को बंद कर दिया गया और अंदर से भी ताला लगा लिया गया। टीम ने गेट को खुलवाने का प्रयास किया तो वहां लोगों ने नोकझोंक शुरू कर दी।

जिसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ताला खुलवाकर परिसर की चेकिंग की तो चोरी की बिजली से ईरिक्शा चार्जिंग स्टेशन चलता मिला। एसडीओ ने बताया कि सूचना यह थी कि परिसर में एक साथ करीब 20 से अधिक ई-रिक्शा रिचार्ज होते हैं। लेकिन दोपहर के समय छापा पड़ने के कारण केवल तीन रिक्शा ही मिले।

एसडीओ ने बताया कि यह परिसर बब्बन के नाम से है जबकि इसे नसरूद्दीन को किराए पर दिया गया है। करीब एक लाख का जुर्माना लगाया गया है।

Exit mobile version