fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने की घिनौनी हरकत, पेरेंट्स को लिखना पड़ा माफीनामा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रायन इंटरनेशन स्कूल के तीन छात्रों ने ऐसी हरकत कर दी, जिससे दो बच्चों की जान पर बन आई। बता दें, शुक्रवार को कक्षा नौ के तीन छात्रों ने दोपहर को छुट्टी के वक्त दो छोटे बच्चों को धक्का देकर स्कूल के बाथरूम बंद कर दिया। दोनों बच्चे कक्षा सात के बताये जा रहे हैं। जिनमें एक छात्र है, जबकि दूसरी छात्रा है। दोनों बच्चे काफी देर तक बाथरूम में बंद रहे। इस दौरान छात्रा ने काफी आवाजें लगाई, लेकिन किसी ने नहीं सुनीं। जब बाथरूम में बंद छात्रा को घबराहट होने लगी तो बाहर निकलने के लिए उसने दरवाजे पर लगे कांच को तोड़ने की कोशिश की, इससे उसके उसकी हथेली में शीशे का टुकड़ा घुस गया। उसे यथार्थ अस्पताल ले जाया गया। हाथ में टांके लगाने के बाद उसे घर भेज दिया गया।

हथेली में लगा कांच
रायन इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को छुट्टी के दौरान सभी अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान नौवीं कक्षा के तीन छात्रों ने मिलकर जूनियर छात्रा और एक छात्र को एक ही बाथरूम में बंद कर दिया और भाग निकले। बाथरूम में बंद छात्र और छात्रा दरवाजा खोलने के लिए चीखने लगे। छुट्टी के दौरान शोरगुल के कारण उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। दरवाजा पीटते समय छात्रा का हाथ बाथरूम के शीशे से टकरा गया। शीशे का टुकड़ा उसकी हथेली में घुस गया। इस दौरान आवाज सुनकर स्कूल स्टाफ ने दरवाजा खोला। घायल छात्रा को नजदीक के यथार्थ अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान छात्रा के अभिभावकों को भी सूचित कर दिया गया। डॉक्टरों ने छात्रा के हाथ में टांके लगाकर उसको घर भेज दिया।

लगभग 40 सेकेंड तक दोनों बंद रहे
रायन इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या एरम अबेदी ने बताया कि छात्रों ने खेल-खेल में छात्र-छात्रा को बाथरूम में बंद कर दिया था। लगभग 40 सेकेंड तक दोनों बंद रहे। इस दौरान छात्रा के हाथ में कांच लग गया। नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया। बाथरूम में बंद करने वाले छात्रों के अभिभावकों को बुलाया गया। विद्यार्थियों और अभिभावकों से लिखित माफीनामे के बाद स्कूल की ओर से कठोर चेतावनी देकर छात्रों को छोड़ा गया है। दूसरी ओर, जिला विद्यालय निरीक्षक डाक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना के बारे में स्कूल की प्रधानाचार्य से जानकारी ली गई है। उन्होंने बताया कि छात्र और छात्रा के बीच मजाक हो रहा था। आगे से ऐसा करने वाले छात्रों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page