क्रीड़ा भारती ने दी वेटलिफ्टिंग में रजत दिलानें वाली मीराबाई चानू और कोच विजय शर्मा को बंधाई


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
क्रीड़ा भारती द्वारा टोकियो ओलंपिक में भारत को रजत पदक दिलाने वाली मीराबाई चानू और कोच विजय शर्मा मोदीनगर को इस शानदार जीत पर बधाई दी।
क्रीड़ा भारती जनपद हापुड़ द्वारा टोकियो ओलंपिक में गये खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिले और ओलंपिक के प्रति समाज में सदभावना विकसित हो इसके संबंध में क्रीड़ा भारती द्वारा शुभकामना संदेश दिया गया।
क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार अग्रवाल ने कहा कि मीराबाई चानू द्वारा ओलंपिक में महिला वेटलिफ्टिंग में 49 किलोग्राम भार में रजत पदक जीतना अत्यंत हर्ष का विषय है और सभी टोक्यो ओलंपिक में प्रतिभाग कर रहे भारतीय खिलाड़ियों को हार्दिक शुभकामनाएँ।

क्रीड़ा भारती के विभाग संयोजक डॉ सुदर्शन त्यागी ने बताया की देश की एक ओर बेटी प्रिया मलिक ने 73 किलोग्राम वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में बेलारूस की पहलवान को पाँच शून्य से पराजित करके गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी।
क्रीड़ा भारती मेरठ प्रांत के उपाध्यक्ष विशाल मित्तल ने कहा कि जब किसी स्त्री का पराक्रम देखकर पुरुषों की भुजाएं फड़क उठे तो वह व्यक्ति की नहीं पूरे समाज की जीत होती है जीत वह महत्वपूर्ण नहीं होती जिससे अपना क़द बढ़े विजय वह महत्वपूर्ण होती है जिससे राष्ट्र की छाती चौड़ी हो। क्रीड़ा भारती के जिला मंत्री ने कहा की दर्द छुपाकर अपने कंधे पर बोझ उठाकर देश की बेटी मीरभाई चानू ने देश का नाम रोशन किया।गर्व है आप पर। इन्होंने उन लड़कियों के लिए रास्ता खोल दिया जिनके मां बाप आज भी लड़कियों को खेलने नही देते।खेलो में जब चुनौती सामने हो तो अपनी मजबूती के बल पर लड़ो ना कि सामने वाले की कमजोरी पर आप की जीत इस पर निर्भर करती है कि आप कितनी कोशिश करते हैं ना कि इस बात पर कि सामने वाला मुकाबले में कब तक टिका रहता है।
इस मौक़े पर क्रीड़ा भारती के जिला कार्यकारिणी सदस्य सुबोध त्यागी सोमेन्द्र सिंह नरेन्द्र शर्मा अंशुल रोहन अंकुर आदि लोग मौजूद रहे है।

Exit mobile version