fbpx
GhaziabadHapurModinagarUttar Pradesh

कुत्ते के काटने का विरोध करने पर पडोसी घर में घुस गया और फावड़े से हमला कर दिया

मोदीनगर। असदपुर नांगल गांव में कुत्ते के काटने का विरोध करने पर दबंगों ने घर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ की और चाकू से हमला कर दिया। हमले में चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने दो महिलाओं और दो अज्ञात लोगों समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ग्राम असदपुर नंगल निवासी ताराचंद के परिवार में गुरुवार की रात समारोह था। समारोह में कई अतिथि मौजूद थे। आरोप है कि पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने ताराचंद के बेटे अनुज को काट लिया। इसके अलावा कई मेहमानों पर भी कुत्ते ने हमला किया. मौके पर मौजूद लोगों ने पत्थर आदि फेंके और किसी तरह कुत्ते को वहां से भगाया। ताराचंद ने विरोध किया तो आरोपित पक्ष उग्र हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने फिर किसी तरह मामले को उलझाया। आरोप है कि इसी रंजिश के चलते आरोपितों ने धारदार हथियार से परिवार सहित ताराचंद के घर पर धावा बोल दिया. आरोपितों ने चचेरे भाई प्रमोद व कमल पर जूते से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर और भीड़ देखकर आरोपी गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर वहां से भाग गए।

एसीपी मोदीनगर ने बताया कि ताराचंद की तहरीर पर अमित पुत्र गजेंद्र, अमित की मां संतोष, पत्नी पूनम व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है. आरोपियों की तलाश की गई लेकिन आरोपी फरार हो गए, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page