इंनकमटैक्स पेई ईमानदारी से अपना टैक्स अदा करें- इंनकमटैक्स कमीश्नर

हापुड़। आयकर आयुक्त सुमाना सैन ने कहा कि इंनकमटैक्स पेई ईमानदारी से अपना टैक्स अदा करें । सरकार भी इंनकमटैक्स पेई की सुविधा बढ़ानें का कार्य कर रही हैं।

आयकर आयुक्त यहां चंडी रोड स्थित चैंबर ऑफ कॉमर्स में हापुड़ स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन व हापुड़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के संयुक्त आह्वान पर आयोजित कार्यक्रम में उद्यमियों को सम्बोधित कर रही थी।
एसोसिएशन के सचिव अमन गुप्ता ने कहा कि आयकर स्लैब नहीं बढ़ने से उद्यमियों को परेशान होना पड़ रहा है। कैश की लिमिट दो लाख से पांच लाख की जानी चाहिए। कॉरपोरेट जगत का आयकर 25 प्रतिशत है, जबकि व्यापारियों का 30 फीसदी है, इसे कम , किया जाना चाहिए। आयकर अधिकारी सीधे उद्यमियों से संवाद करें, हर महीने एक बैठक भी होनी चाहिए। जिससे उनकी समस्याओं का निस्तारण हो सके।

आयकर आयुक्त सुमाना सैन ने उद्यमियों की समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। साथ ही ई-वैरिफिकेशन और एमएसएम ई-लोन की जानकारी दी।

आयकर अधिकारी मनीष कुमार, इस दौरान अंशुल गौड ने भी व्यापारियों को जागरूक किया। बैठक में सुनील जैन, विजय अग्रवाल, दीपांशु गर्ग, विजेंद्र पंसारी, अमित मित्तल, संजय सिंहल, अशोक बबली, पुरुषोत्तम अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version