fbpx
News

अनुराग त्यागी के लिये न्याय मांगने जा रहे यति नरसिंहानंद गिरी के काफिलें को पुलिस प्रशासन ने टोलटैक्स पर रोका,ज्ञॉपन लेकर वापस लौटाया

हापुड़। धौलाना में अनुराग त्यागी मौत मामलें में डीएम से मिलनें जा रहे शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी के काफिले को हापुड़ पुलिस और प्रशासन ने छिजारसी टोल पर रोक लिया और उन्हें बताया कि उनका हापुड़ में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। अधिकारियों ने ज्ञॉपन लेकर उन्हें वापस डासना लौटा दिया।जानकारी के अनुसार मंगलवार को महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज धौलाना औद्योगिक क्षेत्र में लोहा गलाने की भट्टी में जलाकर मार दिए गए अनुराग त्यागी के लिये न्याय मांगने के लिये आज हापुड़ जिलाधिकारी मेधा रूपम से मिलने के लिये जा रहे थे।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी पीड़ित के लिये न्याय की मांग करते हुए कहा कि यह जघन्यतम हत्या है।इस हत्याकांड के दोषियों को अधिकतम सजा दी जानी चाहिये ताकि भविष्य में कोई ऐसा घृणित अपराध करने का साहस ना करे।

उन्होंने कहा कि कुछ भृष्ट अधिकारी तथा नेता इस जघन्य हत्या को अपराधियों से मिलकर आत्महत्या सिद्ध करने पर तुले हैं।ऐसे लोगो के विरुद्ध जांच करके उन्हें दण्ड दिया जाना चाहिए।

मंगलवार को महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी के साथ राष्ट्रीय सैनिक संस्था के पदाधिकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया।ज्ञापन देने वालो में सुमन ,धीरज फौजी,मोहित बजरंगी,सतेंद्र त्यागी, कपिल त्यागी, अरुण त्यागी,सनोज शास्त्री,सौरभ त्यागी तथा अन्य उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page